Categories: FILMEntertainment

करीना कपूर को मिला तापसी पन्नू का सपोर्ट, ज्यादा फीस की डिमांड को बताया उचित (Kareena Kapoor Gets The Support Of Taapsee Pannu, The Demand For More Fees Justified)

Kareena got Taapsee's support : अपने बेबाक अंदाज से ट्रोलर्स को जवाब देने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर से अपनी बेबाकी के…

Kareena got Taapsee’s support : अपने बेबाक अंदाज से ट्रोलर्स को जवाब देने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर से अपनी बेबाकी के लिए लाइमलाइट में है. इस बार तापसी ने अपने लिए नहीं बल्कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लिए आवाज़ उठाई है. हालांकि उनकी ये बात इंडस्ट्री की सभी अभिनेत्रियों के फेवर मे है. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को माता सीता का एक रोल ऑफर हुआ है, जिसके लिए करीना ने मेकर्स से 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है. ये ख़बर आग की तरह पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ हर तरफ तेजी से फैल गई. सोशल मीडिया यूजर्स को जैसे ही ये ख़बर लगी उन्होंने करीना को लेकर अपनी राय रखनी शुरू कर दी. कंट्रोवर्सी का बाजार इस हद तक गर्म हो गया कि अनेकों यूजर्स ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को सीता के रोल के लिए सही च्वाइस माना ही नहीं. उनका मानना है कि करीना को सीता नहीं बनाया जाना चाहिए। इसके अलावा करीना का 12 करोड़ रुपए डिमांड करना भी यूजर्स को नागवार गुजरा है. इतनी ज्यादा फीस डिमांड करने पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जाने लगा है. ऐसे में करीना की हमदर्द बनकर सामने आई बॉलीवुड की बेबाक गर्ल तापसी पन्नू (Taapsee Pannu). तापसी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा,  “करीना को लेकर मचे हंगामे से हमारी सोसाइटी की संकीर्ण मानसिकता का पता चलता है. यदि करीना की जगह कोई मेल स्टार यह फीस मांग रहा होता तो हम कहते कि इसकी मार्केट वैल्यू बढ़ गई है, जैसे उस मेल स्टार ने लाइफ में कुछ बहुत बड़ा अचीव कर लिया हो, लेकिन यहां चुकी एक महिला ज्यादा फीस की डिमांड कर रही है तो लोगों को परेशानी है.”  

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तापसी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा “करीना को क्यों 12 करोड़ रुपए नहीं मिलने चाहिए? आखिर वो देश की सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स में से एक हैं. यदि वो अपने समय के एवज में कुछ सैलरी मांग रही हैं तो वो उनका काम है. मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म को पूरी करने के लिए करीना को 8-10 महीने का समय देना होगा. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ को लंकापति रावण का रोल ऑफर हुआ है. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन फिल्मों में नज़र आएंगी करीना और तापसी

फिलहाल करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आने वाली हैं. ये फिल्म 1994 में बनी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है. जबकि तापसी ‘रश्मि रॉकेट’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘वो लड़की है कहां’ और ‘शाबाश मीतू’ जैसी फिल्मों में दिखेंगी. 

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli