Entertainment

DPIFF अवॉर्ड शो में करीना कपूर ने किया अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को ‘इग्नोर’? विडियो हुआ वायरल, नेटिजेंस ने किया रिएक्ट (Kareena Kapoor ‘Ignores’ Ex Shahid Kapoor at DPIFF Awards? Video Goes Viral)

‘दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में करीना कपूर का सामना अपने एक्स शाहिद कपूर से हुआ.लेकिन एक्ट्रेस बड़ी सफाई से उन्हें एक्नोलिज किए बगैर शाहिद कपूर के आगे से निकल गईं, और शाहिद देखते रह गए. नेटिजेंस को करीना कपूर का ये व्यवहार बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा और अब नेटिजेंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना कपूर आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. अपने स्टाइल और फैशन से लोगों के दिलों में राज करनेवाली करीना कपूर को हाल ही में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नजर आई.

बीते कल यानी 20 फरवरी को मुंबई में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड में इंडस्ट्री के अधिकतर सेलेब्स शामिल हुए. बॉलीवुड की शानदार और ग्लैमर्स एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद कपूर ने भी इस अवॉर्ड में शिरकत की. सभी की निगाहें करीना कपूर पर टिकी हुई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो में शाहिद कपूर फिल्म मेकर्स राज और डीके के साथ खुशी खुशी पोज दे रहे थे. तभी करीना कपूर ने एंटर किया. शाहिद मुस्कुराते हुए करीना की तरफ देख रहे थे. करीना ने फिल्म मेकर राज से बड़ी गर्मजोशी से बात की, लेकिन उनकी बगल में खड़े अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को बड़ी सफाई से नजरअंदाज करते हुए वहां से चली गईं.

नेटिजेंस को करीना का ये व्यवहार बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा. और वे सोशल मिडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024

लेन्स लावल्यामुळे जस्मिन भसीनच्या डोळ्यांना त्रास, असह्य वेदना आणि दिसनेही झाले बंद  (Jasmine Bhasin is Unable to See Due to Damage to Cornea of ​​Her Eyes)

अनेक टीव्ही मालिकांमध्ये आपल्या अभिनयामुळे घराघरात लोकप्रिय झालेल्या जस्मिन भसीनशी संबंधित एक मोठी बातमी समोर…

July 22, 2024
© Merisaheli