Categories: FILMEntertainment

अपने डेनिम को मिस कर रही हैं करीना कहा, कब ख़त्म होगा इंतज़ार (Kareena Kapoor Khan wonders when will she wear denims)

करीना कपूर खान इन दिनों काफी बेसब्र नज़र आ रही हैं. करीना अब अपने जीन्स को मिस कर रही हैं. फैशन दिवा करीना कपूर दूसरी…

करीना कपूर खान इन दिनों काफी बेसब्र नज़र आ रही हैं. करीना अब अपने जीन्स को मिस कर रही हैं. फैशन दिवा करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं , और उनकी ड्यू डेट भी नजदीक है. यहीं वजह है की करीना अपने पुराने कपड़ों को काफी मिस कर रही हैं. करीना को अपने जीन्स से काफी लगाव है. इसलिए करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर लिखा है की पता नहीं कब वे जीन्स पहन पाएंगी.

करीना कपूर खान एक स्टाइल आइकॉन मानी जाती हैं. एयरपोर्ट लुक हो या फिर रेड कारपेट लुक करीना का स्टाइल हमेशा सुर्ख़ियों में रहा है. करीना जब पहली बार माँ बानी थीं तब भी उन्होंने मीडिया के सामने खुद को स्टाइलिश अंदाज़ में ही रखा था. और उनका प्रेगनेंसी लुक काफी लोकप्रिय भी हुआ था. इस बार भी करीना ऐसी ही बिंदास और बेबाक अंदाज़ में दिखाई देती हैं. करीना अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एन्जॉय कर रही हैं. और इस हालत में भी जमकर शूट कर रही हैं. करीना इन दिनों क्लिनिक और शूटिंग लोकेशन पर अपने मम्मी लुक में देखी जा सकती हैं.

करीना ने इससे पहले एक और तस्वीर पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने लिखा था कि ”मैं इंतज़ार कर रही हूँ.” करीना के ये लाइन पोस्ट करते ही उनके दोस्तों ने और फैंस ने भी उन्हें मैसेज भेजने शुरू कर दिए ,और कहा कि वे भी इंतज़ार कर रहे हैं.

करीना कपूर खान आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में नज़र आएंगीं इसके अलावा करीना करण जोहर की फिल्म ‘तख़्त’ में भी होंगीं अपने काम के अलावा करीना अपना नए ड्रीम होम भी तैयार करवा रही हैं. अपने दूसरे बेबी का स्वागत करीना अपने नए घर में करना चाहतीं हैं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli