Categories: FILMEntertainment

छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर बढ़ रहे विवाद के बीच करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब मेरे पास मेडिटेशन के अलावा कोई और रास्ता नहीं… (Kareena Kapoor Reacts To Trolling Over Naming Her Son Jehangir)

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान अक्सर ट्रोल होते हैं और ख़ासतौर से वो अपने बच्चों के नाम को लेकर हमेशा विवादों में घिर…

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान अक्सर ट्रोल होते हैं और ख़ासतौर से वो अपने बच्चों के नाम को लेकर हमेशा विवादों में घिर जाते हैं. पहले बेटे तैमूर के नाम को लेकर भी लोगों ने उनको काफ़ी बुरा भला कहा था. लोगों का कहना था कि एक आक्रमणकारी के नाम पर क्यों रखा बच्चे का नाम. अब करीना और सैफ़ अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर विवादों में आ गए. लोगों को अब तक यही पता था कि उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम जेह रखा है लेकिन हाल ही में करीना ने अपनी किताब में ये खुलासा किया कि उसका नाम दरअसल जहांगीर है… बस फिर क्या था, लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग कहने लगे इसके बाद ओरंगज़ेब होगा और न जाने क्या-क्या…

अब करीना ने ट्रोल्स को जवाब दिया है और एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि हम लोग सॉफ़्ट टारगेट होते हैं. देश अभी COVID से जूझ रहा है, ऐसे में ट्रोल्स की मुझे चिंता नहीं. मैं वैसे भी बहुत पॉज़िटिव इंसान हूं. नकारात्मकता का मेरी ज़िंदगी में कोई स्थान नहीं.

करीना ने कहा- मुझे लगता है कि इसके अलावा और कोई चारा या विकल्प नहीं है. मुझे मेडिटेशन शुरू करना है और कोई चारा नहीं रहा. अब मैं दीवार की ओर खुद को ढकेलूंगी और मेडिटेशन शुरू करूंगी. हर सिक्के के दो पहलू होते हैं. एक ओर पॉजिटिविटी होती है तो दूसरी ओर निगेटिविटी होती है. मुझे सब चीजों को वैसे देखना है. हमें खुश और पॉजिटिव रहना है, क्योंकि हम मासूम बच्चों की बात कर रहे हैं इसलिए सोचती हूं काश ये सब ना होता…

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी करीना को सपोर्ट करते हुए पोस्ट साझा की थी और ट्रोल करनेवालों को काफ़ी लताड़ा था. उन्होंने लिखा था- एक कपल ने अपने बच्चे का नाम रखा है औ वो कपल आप नहीं हैं. उसके बाद भी आपको उस पर अपनी राय देनी है? और अगर आप ये कहते हैं कि इस नाम से आपकी धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं तो आप दुनिया के सबसे बड़े गधे हो!

करीना ने इसी साल फ़रवरी में छोटे बेटे को जन्म दिया था aur तभी से लोग उनको ट्रोल करने लगे थे कि देखते हैं अब इसका क्या नाम रखा जाएगा… तैमूर के बाद अब ओरंगजेब आ गया… इसी तरह की बातें अक्सर लोग करने लगे थे और अब बेटे के नाम को हुए इस ख़ुलासे के बाद वो फिर ट्रोल के निशाने पर आ गई!

लेकिन इन सबके बीच करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जेह की प्यारी पिक्चर भी शेयर की है…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: कुछ रंग प्यार के फेम एरिका फर्नांडिस की साड़ी पहनने की अदा है सबसे जुदा, बेहद पॉप्युलर है उनका साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल, आप भी ले सकती हैं टिप्स! (Tv Actress Erica Fernandez Gives Major Saree Draping Goals With Her Stylish Traditional Looks, See Pictures)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli