Categories: FILMTVEntertainment

करीना कपूर का पहला प्यार था इस मशहूर निर्माता का बेटा, काफी छोटी उम्र में बेबो को हुआ था प्यार (Kareena Kapoor’s First Love Was The Son Of This Famous Producer, Bebo Fell In Love At A Very Young Age)

करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप ग्लैमर ब्यूटीज में से एक हैं. अपने काम के साथ साथ एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आज वो एक्टर सैफ अली खान के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं, लेकिन इससे पहले वो ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर के साथ डेटिंग को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. पर ऐसा नहीं है कि उनकी लाइफ में सिर्फ बॉलीवुड के एक्टर्स ने ही एंट्री मारी है, बल्कि आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि महज 13 साल की उम्र में वो दिल हाल बैठी थीं. आइए जानते हैं कौन था वो शख्स, जिसपर सबसे पहले आया था बेबो का दिल.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की के प्यार में दीवानी थीं करीना – करीना कपूर बॉलीवुड की उन पर्सनैल्टी में से एक हैं जो शादी से पहले अपने अफेयर्स को लेकर लाइम लाइट बटोर चुकी हैं. हालांकि सैफ (उनके पति) के अलावा उन्होंने कभी किसी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ साफ नहीं बोला, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया की वो जवानी में नहीं बल्कि बचपन में ही प्यार में गिरफ्त हो चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि वो बॉलीवुड के फेमस निर्माता पहलाज निहलानी के बेटे विक्की को 13 साल की उम्र में डेट कर कर चुकी हैं. बकौल करीना केयरिंग और हम दोनों सोलमेट की तरह थे. हालांकि मैने विक्की के साथ कोई फ्यूचर प्लानिंग नहीं की क्योंकि उस उम्र में ये सब काफी जल्दी था, लेकिन ये रिश्ता काफी खास था.

ये भी पढ़ें: तो करण जौहर की वजह से अनन्या को मिली फिल्म ‘लाइगर’, मेकर्स लेना चाहते थे जान्हवी कपूर को (So Because Of Karan Johar, Ananya Got The Film ‘Liger’, The Makers Wanted To The Janhvi Kapoor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद सैफ को किया डेट – वैसे तो सैफ और करीना एक-दूसरे को डेट करने से पहले पेज थ्री पार्टियों में मिलते रहे थे. वैसे तो ये दोनों स्टार्स पहले भी अतीत में मिलते रहे थे, लेकिन बतौर एक्टर करीना कपूर खान और सैफ अली खान की पहली मुलाकात फिल्म ‘टशन’ के सेट पर हुई थी. दोनों के बीच प्यार की शुरुआत साल 2007 में उस वक्त हुई जब करीना कपूर खान अपने पहले ब्रेकअप के दर्द को झेल रही थी. शाहिद और करीना के ब्रेकअप के बाद बेबो और सैफ का रिश्ता शुरू हुआ था. ‘टशन’ के सेट से शुरु हुआ. इन दोनों स्टार्स का अफेयर धीरे-धीरे मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगा था. हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया.

ये भी पढ़ें: इस वजह से कियारा आडवाणी का भड़का था शाहिद कपूर पर गुस्सा, मारना चाहती थीं जोरदार तमाचा (Because Of This, Kiara Advani Was Furious At Shahid Kapoor, Wanted To Hit Hard Slap)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सैफ का करीना से बड़ा होना और तलाकशुदा होना बना था अड़चन – ऐसा नहीं है की सैफ करीना की शादी बेहद आराम से हो गई थी. बल्कि इनके रिश्ते में भी कई मुश्किलें आई थीं. सबसे बड़ी दिक्कत ये थी कि सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी. इससे पहले वो अमृता सिंह से तलाक ले चुके थे और सारा अली खान और इब्राहिम के पिता थे. इसके अलावा दोनों की उम्र में 10 साल का फासले पर करीना ने न जमाने की परवाह की न किसी और की. उन्होंने 2012 में सैफ के साथ बेहद करीबी लोगों के बीच निकाह कर सबकी बोलती बंद कर दी.

ये भी पढ़ें: मेकर्स के कहने पर फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए वाणी कपूर को करना पड़ा था ऐसा काम, जानकर होगी आपको हैरानी (Vaani Kapoor Had To Do Such Work For The Film ‘Suddh Desi Romance’ At The Behest The Makers, You Will Be Surprised To Know)

Khushbu Singh

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli