Categories: FILMEntertainment

जब कृति सेनन ने करण जौहर की इस फिल्म में काम करने से कर दिया इनकार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान (When Kriti Sanon Refused to Work in Karan Johar’s Film, You Will be Surprised to Know the Reason)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन काफी कम समय में बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं. फैन्स कृति के एक्टिंग की…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन काफी कम समय में बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं. फैन्स कृति के एक्टिंग की ही नहीं, बल्कि उनकी सुंदरता के भी कायल हैं. बेशक कृति ने कई फिल्मों में काम किया है और फैन्स के बीच अपनी एक खास इमेज बनाई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने उन्हें एक फिल्म का ऑफर दिया था, पर कृति ने उसमें काम करने से इनकार कर दिया. इसके पीछे की असल वजह जानकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आखिर कृति सेनन ने करण जौहर की फिल्म को ना क्यों कहा था, इसका खुलासा खुद करण जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में किया है. करण ने बताया कि उनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज के लिए पहली पसंद कियारा आडवाणी नहीं, बल्कि कृती सेनन थीं. उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म का ऑफर दिया, लेकिन एडल्ट सीन की वजह से कृति ने फिल्म करने से मना कर दिया था. यह भी पढ़ें: इस वजह से कियारा आडवाणी का भड़का था शाहिद कपूर पर गुस्सा, मारना चाहती थीं जोरदार तमाचा (Because Of This, Kiara Advani Was Furious At Shahid Kapoor, Wanted To Hit Hard Slap)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण ने अपने चैट शो में यह भी बताया कि उन्होंने जब कृति से मना करने की वजह के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी मां ने उन्हें इस रोल को करने से मना कर दिया है. एडल्ट सीन की वजह से कृति की मां नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी इस फिल्म में काम करें, लिहाजा एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. कृति के मना करने के बाद करण को लगा कि अब फिल्म के इस किरदार को करने के लिए कोई एक्ट्रेस नहीं मिलेगी, लेकिन बाद में कियारा आडवाणी इसके लिए तैयार हो गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण ने बताया कि कियारा आडवाणी उनके साथ काम करना चाहती थीं, इसलिए जब उन्हें फिल्म का ऑफर मिला तो उन्होंने फौरन हां कर दी. एक्ट्रेस करण जौहर की ‘लस्ट स्टोरीज’ में एडल्ट सीन करने को तैयार हो गईं. आपको बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी के एडल्ट सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई थीं.   

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर के शो पर कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर को बुलाया गया था, जहां कियारा ने कई दिलचस्प बातें बताई और अपनी शादी की प्लानिंग पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा से ही शादी में भरोसा करती हैं, उन्होंने अपने घर पर खूबसूरत शादियां देखी हैं, इसलिए वो अपनी जिंदगी में भी ऐसा ही कुछ करना चाहती हैं. आखिरी बार कियारा आडवाणी को फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था. यह भी पढ़ें:
रियलिटी शो को जज या होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस लेते हैं ये सेलेब्स, जानकर हो जाएंगे हैंरान (These Celebs Charge Hefty Fees to Judge or Host a Reality Show, You Will Be Surprised to Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीज़न पिछले महीने ही शुरु हुआ है. इस शो में अब तक कई बड़े सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं. करण के इस शो में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, करीना कपूर खान, आमिर खान के अलावा अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु जैसे सेलेब्स अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं.

Recent Posts

© Merisaheli