Categories: FILMEntertainment

बहन करिश्मा कपूर ने रणबीर कपूर संग फैमिली लव की थ्रोबैक पिक्चर की शेयर, प्यारे से नोट के साथ ‘दो कपूर्स’ को दी जन्मदिन की बधाई, बोलीं- दो बेहद ख़ास कपूर आज जन्मे थे… (Karisma Kapoor Wishes Ranbir Kapoor And Aunt Rima Kapoor On Their Birthday, Actress Shares Sweet Throwback Pictures Of Family Love With An Emotional Note)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 28 सितम्बर 2022 को अपना 40वां जन्मदिन (40th birthday) मना रहे हैं. इस मौक़े पर ज़ाहिर है सभी उनको बधाई दे…

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 28 सितम्बर 2022 को अपना 40वां जन्मदिन (40th birthday) मना रहे हैं. इस मौक़े पर ज़ाहिर है सभी उनको बधाई दे रहे हैं और वो भी अपने-अपने अन्दाज़ में. इसी कड़ी में एक बेहदख़ास बधाई संदेश आया है बहन करिश्मा कपूर (sister Karisma Kapoor) की ओर से.

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर रणबीर संग एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, बचपन की इस पिक्चर में करिश्मा टीनएज में नज़र आ रही हैं और रणबीर छोटे और बेहद प्यारे. भाई-बहन की अलग ही केमिस्ट्री और बॉन्डिंग इस पिक्चर में नज़र आ रही है.

दोनों काफ़ी स्टाइलिश भी लग रहे हैं. करिश्मा ने डेनिम पैंट, टी शर्ट और जैकेट पहना हुआ है तो वहीं नन्हे रणबीर ने भी डेनिम जींस और डेनिम जैकेट पहना है. अंदर है ब्लू टी शर्ट और रणबीर के हाथों में है कोल्ड ड्रिंक की बॉटल.

कैप्शन में करिश्मा ने लिखा है- दो बेहद ख़ास कपूर आज जन्मे थे… एक जो जल्द ही पापा बनने वाला है और दूसरी जिनका दिल सबसे खूबसूरत है… आगे करिश्मा ने लिखा हैप्पी बर्थ डे रीमा आंटी और और हैप्पी चालीसवां बर्थडे रणबीर.

आज न सिर्फ़ रणबीर का बल्कि रीमा जैन यानी राज कपूर की बेटी रीमा कपूर का भी जन्मदिन है. करिश्मा ने दो पिक्चर्स शेयर की हैं पहले में रणबीर हैं साथ तो दूसरी है रीमा कपूर की.

करिश्मा ने हैश टैग में लिखा है फ़ैमिली लव… फैंस भी इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी लेटेस्ट पिक्चर्स के साथ दोनों को विश किया है-

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli