Categories: FILMTVEntertainment

‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने को लेकर नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक विवाद के बीच बोलीं धनश्री वर्मा- फाल्गुनी के गाने से भी बेहतर है नेहा का सॉन्ग ‘ओ सजना’ (Dhanashree Verma Supports Neha Kakkar, Says- Neha’s O Sajna is Better Than Falguni Pathak’s Maine Payal Hai Chhankai)

पिछले दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना ओ सजना (O Sajna Song) रिलीज़ हुआ जो नब्बे के मशहूर गाने मैंने पायल है छनकाई (maine…

पिछले दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना ओ सजना (O Sajna Song) रिलीज़ हुआ जो नब्बे के मशहूर गाने मैंने पायल है छनकाई (maine Payal hai chhankai) का रिक्रिएशन (recreation) था. लेकिन इस गाने को लेकर बहुत विवाद (controversy) हो गया. फैंस ने नेहा को खूब कोसा कि उन्होंने गाने का बुरा हाल कर दिया. फैंस का आरोप था कि नेहा ने उनके बचपन और टीनएज की यादों को बर्बाद करने का काम किया है. गौरतलब है कि मैंने पायल है… गाना डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक (dandiya queen Falguni Pathak) ने गया था और ये उनके यादगार गानों में से एक था.

फैंस की प्रतिक्रियाओं के चलते फाल्गुनी ने भी बिना खुद कुछ कहे नेहा पर उनके गाने को बर्बाद करने का आरोप लगाया. फाल्गुनी ने लोगों के रिएक्शन, मीम्स और पोस्ट्स को रिपोस्ट किया और अपना संदेश दे दिया. फैंस ने नेहा को सिंगिंग तक छोड़ने की सलाह दे डाली और कुछ ने ये कहा कि नेहा आप अच्छा गाती हो लेकिन कुछ नया और ओरिजिनल बनाओ. पुराने क्लासिक गानों से छेड़छाड़ सही नहीं. आप उनके गाने से खुद पैसा कामना चाहती हो तो ये ग़लत है.

इसके बाद खुद फाल्गुनी ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि जब मैंने ये गाना सुना तो बिलकुल अच्छा नहीं लगा, मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी… कुछ ऐसा रीऐक्शन था मेरा.

नेहा के गाने में यजुवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफ़र धनश्री वर्मा हैं और उनको पेयर किया है प्रियांक शर्मा के साथ. अब इस विवाद के बीच धनश्री ने भी अपना व्यू रखा और नेहा को सपोर्ट किया. धनश्री ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब इस गाने को रीक्रीएट करने की बात सामने आई तो हम सभी बेहद उत्साहित थे क्योंकि ये एक आइकॉनिक गाना है और हमने ये सुना हुआ था. इसको सुनकर हम बड़े हुए हैं और लोगों ने इस गाने को काफ़ी प्यार दिया था तो ऐसे में हमने यही समझा कि अगर इसे दोबारा बनाया जाए तो इसको और प्यार मिलेगा. म्यूज़िक डायरेक्टर तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़ और जानी ने भी जिस तरह गाने पर काम किया है, उससे ये गाना और अच्छा हो गया है… सभी ने मिलकर इस गाने को और बेहतर बना दिया है… उन्होंने जो कुछ भी किया, उसे पूरी तरह से जस्टिफाई किया.

ऐसा ही रीऐक्शन प्रियांक का भी था, उन्होंने कहा कि मुझे ४०-५० सेकंड भी नहीं लगे इस गाने को हां कहने में क्योंकि ये आइकॉनिक है और सभी ने इसके साथ पूरी तरह न्याय किया है.

Recent Posts

© Merisaheli