Entertainment

HBD कार्तिक आर्यन: मां से अब तक पॉकेट मनी लेते हैं कार्तिक आर्यन, नहीं खरीदने दी  बर्थडे पर कार, बताया-  मुझे नहीं पता मेरे अकाउंट में कितने पैसे हैं (Kartik Aaryan reveals his mother still gives him pocket money, didn’t let him buy car for his birthday, Says- he does not know how much money he has in his account)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज 22 नवंबर को अपना 33वां जन्मदिन (Kartik Aaryan celebrating birthday)मना रहे हैं. इस मौके पर फैन्स जमकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं. सेलेब्स से लेकर आम पब्लिक तक हर कोई उन्हें बर्थडे विश कर रहा है. कार्तिक आर्यन एकदम यूनिक स्टाइल में फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट (HBD Kartik Aaryan) करते हैं. कार्तिक ने खुद अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां बर्थडे पर सत्यनारायण की कथा रखती हैं और उनका फेवरेट खाना बनता है जैसे दाल मखनी, पनीर, रायता, पुलाव, पूड़ी औऱ मिठाई में एक स्पेशल खीर जो उनकी मां की स्पेशल रेसेपी है. 

कार्तिक अपनी मां के बेहद क्लोज हैं और हाल ही में एक्टर ने बताया कि उन्हें आज भी पॉकेट मनी मां ही देती (Kartik Aaryan talks about his mother) हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि वह खुद को बर्थडे पर एक कार गिफ्ट करना चाहते थे, लेकिन उनकी मां ने खरीदने नहीं दिया. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बताया कि उनकी मां ही आज भी उनके पैसों का हिसाब-किताब रखती हैं और उन्हें फिजूलखर्ची नहीं करने देती. उन्हें तो ये तक नहीं पता है कि उनका बैंक बैलेंस कितना है या बैलेंस चेक कैसे करते हैं. इस बारे में खुलासा करते हुए कार्तिक ने कहा, ”मेरी मां ही मेरे पैसे मैनेज हैं. मुझे नहीं पता कि मेरे अकाउंट में कितने पैसे हैं या कोई पैसा है या नहीं. मुझे आज भी अपनी मां से मेरे खर्चे के लिए पॉकेट मनी मिलती है. मुझे कुछ खरीदना होता है तो उसके लिए पहले अपनी मां की परमिशन लेनी पड़ती है.”

कार्तिक ने बताया, “मैं अपने जन्मदिन पर कार खरीदना चाहता था, लेकिन मम्मी ने यह कहकर मना कर दिया कि पैसे नहीं हैं. उन्होंने कहा, शायद अगले साल या कुछ समय बाद, लेकिन अभी नहीं ले सकते. मुझे उनकी बात माननी पड़ती है, क्योंकि मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है. मुझे तो यह भी पता नहीं है कि मेरे पास कितने पैसे हैं, मुझे नहीं पता कि कौन सा अकाउंट है और बैलेंस कैसे चेक करना है.”

कार्तिक को अपनी मां पर गर्व है. उन्होंने आगे कहा, मां सोचती है कि मैं अभी भी बिगड़ सकता हूं. वो नहीं चाहतीं कि मैं बिगडूं. उन्होंने फैसला किया है कि कार्तिक को हमेशा पॉकेट मनी ही दो, ताकि वे हमेशा जमीन से जुड़े रहें.

बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें, तो उन्होंने देर रात अपनी फैमिली के साथ केक काटकर बर्थडे मनाया, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. तस्वीर में वह गोद में चॉकलेट केक लिए बैठे नजर आ रहे हैं और केक काटने से पहले वह हाथ जोड़कर प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ उनकी पालतू कटोरी भी है. तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सभी के प्यार के लिए आभारी हूं.’

Pratibha Tiwari

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli