Entertainment

कार्तिक आर्यन की मां ने दी कैंसर को मात, एक्टर ने मां के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरी मां की विल पावर और हार न मारने की ज़िद… (Kartik Aaryan’s mom wins battle Actor shares emotional post for his mother, writes-thanks to the Mom’s willpower, resilience and never give up attitude)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इंडस्ट्री के मोस्ट डिमांडेड एक्टर्स में से एक हैं. इन दिनों वो अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इन सक्सेस से वो प्रोफेशनल लाइफ में भले ही बेहद खुश हों लेकिन पिछले काफी समय से उनकी पर्सनल लाइफ में तूफ़ान आया हुआ था. उनकी मां माला तिवारी (Kartik Aaryan’s mom Mala Tiwari) को कैंसर हो गया था और इस वजह से एक्टर बेहद परेशान थे, लेकिन अब उनकी मां कैंसर फ्री (Kartik Aaryan’s mom wins battle with cancer) हो चुकी हैं. ऐसे में कार्तिक आर्यन दी सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए दिल को छू जानेवाला एक पोस्ट शेयर (Kartik Aaryan shares emotional post for his mother) किया है और बताया है कि पिछला कुछ समय उनके और उनकी फैमिली के लिए कितना मुश्किल था और कैसे उनकी मां की हिम्मत से वो इस मुश्किल समय पर जीत हासिल कर सके.

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मां के हौसले की तारीफ की है और बताया है कि उनकी मां माला तिवारी अब कैंसर से फ्री हो चुकी हैं. ये एक्टर और उनकी पूरी फैमिली के लिए जिंदगी के सबसे शानदार पलों में से एक है.

कार्तिक ने मां के साथ एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और अपने मुश्किल पलों को बयां किया है. उन्होंने लिखा, “कुछ समय पहले इसी महीने कैंसर जैसी बीमारी सीक्रेटली हमारे घर में घुस आई और हमारी फैमिली की जिंदगी को तहस नहस करने की कोशिश की. हम हताश, निराश और बेबस महसूस करने लगे थे. लेकिन मेरी मां की विल पावर और हार न मारने की ज़िद का धन्यवाद, जिसकी बदौलत हम C यानी कैंसर को C यानी Courage यानी साहस के साथ आगे बढ़े और इस घने अंधेरे को पार कर लिया. ये लड़ाई हमें जीतनी ही थी और हम जीत गए. आखिर इसने हमें जो सिखाया है और जो हम हर दिन सीख रहे हैं वो ये है कि आपकी फैमिली के प्यार और सपोर्ट से बढ़कर कोई और सुपर पावर नहीं है.” #SuperHero #CancerWarrior

कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर सेलेब से लेकर फैंस तक रिएक्ट कर रहे हैं. विकी कौशल, एकता कपूर, कपिल शर्मा, अनुपम खेर समेत कई सेलिब्रिटी ने उनकी मां के कैंसर फ्री होने पर खुशी जताई है और उन पर प्यार लुटा रहे हैं. फैंस भी कार्तिक आर्यन की मां के लिए लव रिएक्ट भेजकर उनके लिए खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं.

कार्तिक अपनी मां के काफी करीब हैं और अक्सर ही अपनी मां के सातस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. कार्तिक की मां ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. पहले भी कार्तिक ने एक वीडियो शेयर करके अपनी मां के कैंसर के बारे में बातें करते नजर आए थे और इस बारे में बातें करते हुए कार्तिक काफी इमोशनल हो गए थे.


Pratibha Tiwari

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli