लंदन में इनके साथ अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Celebrating her 35th Birthday in London with Family)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफ़ी कम समय में सफलता की ऊंचाइयों को छूनेवाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज यानी 16 जुलाई को 35 साल की हो गई हैं. ऐसे में वो ग्लैमर की दुनिया से दूर अपना बर्थडे बेहद ख़ास लोगों के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें कि कैटरीना अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर लंदन में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और परिवार वालों ने उनके जन्मदिन की ख़ास तैयारियां भी की हैं.

लंदन में अपनी फैमिली के साथ वक़्त बिता रही कैटरीना ने न्यूयॉर्क से कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिनमें से एक तस्वीर में कैटरीना ने कैप्शन लिखा है-‘गर्ल्स इन न्यूयॉर्क’.

जबकि कैटरीना ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की है, उसमें वो अकेली रिलेक्स करती हुई नज़र आ रही हैं.

वहीं एक और तस्वीर में कैटरीना अपनी बहनों के साथ समंदर किनारे मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं.

उधर, कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मौजूदा गर्लफ्रेंड और उनकी बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट ने भी कैटरीना को जन्मदिन की बधाई दी है. आलिया ने कैटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है हैपिएस्ट बर्थडे कैटरीना…

बता दें कि रणबीर के साथ अफेयर की खबरों के चलते दोनों में कोल्ड वार की ख़बरें आ रही थीं,  लेकिन कैट को बर्थडे विश करके आलिया ने इन ख़बरों को झूठा साबित कर दिया है.

बता दें कि कैटरीना जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आएंगी और फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कैटरीना आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कैटरीना कैफ मना रहीं है अपना 35वां जन्मदिन, जानें उनकी ज़िंदगी से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli