Categories: FILMEntertainment

कैटरीना कैफ ने पति को खास अंदाज़ में विश किया न्यूयॉर्क वाला हैप्पी बर्थडे, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें (Katrina Kaif has the sweetest New York wala birthday wish for hubby Vicky Kaushal, shares pics from New York)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के मशहूर स्टार कपल्स में से एक हैं और दोनों अक्सर ही एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर…

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के मशहूर स्टार कपल्स में से एक हैं और दोनों अक्सर ही एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार भरे पोस्ट शेयर करते रहते हैं और उनके प्यारे अंदाज़ पर फैंस ये हर बार खूब प्यार लुटाते रहते हैं.

विकी कौशल (Vicky Kaushal) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए बर्थडे विश की बारिश हो रही है, लेकिन सबकी नज़र कैटरीना पर टिकी थी. चूँकि शादी के बाद विकी कौशल का ये पहला बर्थडे है, इसलिए फैंस ये देखने को बेताब थे कि विकी की लेडी लव उन्हें किस तरह बर्थडे विश करती है.

और लीजिये कैटरीना ने बेहद खास अंदाज़ में अपने हबी को बर्थडे विश कर् दिया है, साथ ही पति के लिए एक स्वीट नोट भी शेयर किया है. कैटरीना ने विकी कौशल के साथ न्यूयॉर्क से दो बेहद ही क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं और उन्हें बर्थडे विश करते हुए लिखा है, न्यूयॉर्क वाला बर्थडे. इन दोनों तस्वीरों में दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘सच कहूं… तो तुम हर बात को खास बना देते हो.’

कैटरीना का अपने पति को बर्थडे विश करने का ये स्वीट और सिंपल अंदाज़ नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है और फैंस उनकी इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं और लगातार लाइक कमेंट करके एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं.

इससे पहले विकी कौशल के भाई सनी कौशल ने भी स्पेशल पोस्ट शेयर कर भाई को खास अंदाज़ में बर्थडे विश् किया था. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने विक्की कौशल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, -‘जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान’. यह तस्वीर पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ के साथ विक्की की शादी की है. इसके अलावा भी विकी को सुबह से ही फैंस लगातार बर्थडे की मुबारकबाद दे रहे हैं, लेकिन विकी की लेडी लव कैटरीना की विश बेशक सबसे खास होगी.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli