Categories: TVEntertainment

खतरों के खिलाड़ी 11: केपटाउन से दिव्यांका त्रिपाठी ने ऐसे जताया विवेक दहिया को अपना प्यार, पति के लिए लिखा ये गाना (Khatron Ke Khiladi 11: Divyanka Tripathi Shares Romantic Photos With Husband Vivek Dahiya, Pictures Viral)

'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग में बिज़ी दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर पति विवेक दहिया के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. साथ…

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग में बिज़ी दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर पति विवेक दहिया के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही दिव्यांका ने पति के लिए ये रोमांटिक गाना भी लिखा है…

रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हैं. अभिनेत्री अक्सर केपटाउन से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और उनके फैन्स को भी दिव्यांका की तस्वीरों का इंतज़ार रहता है.

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो के लिए दिव्यांका को अपने पति से दूर रहना पड़ रहा है. ऐसे में ये कपल एक-दूसरे को बहुत मिस कर रहा है. केपटाउन से पति की याद में दिव्यांका त्रिपाठी ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिव्यांका पति विवेक की बाहों में नज़र आ रही हैं और दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार से देख रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने ये रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में ये गाना लिखा है,’आज फिर तुम पे प्यार आया है, बेहद और बेशुमार आया है… ‘ ख़ास बात ये है कि दिव्यांका की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स के अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद सहित अन्य कंटेस्टेंट ने भी कमेंट किए हैं. आप भी देखिए दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की ये रोमांटिक तस्वीरें:

बता दें कि जब दिव्यांका त्रिपाठी केपटाउन के लिए रवाना हुई थीं, तब भी इस कपल ने एक-दूजे के लिए अपने मन की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब अपने एक बेहद खूबसूरत फोटो शूट की झलक शेयर करते एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के हिंदी में बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा था. एक्ट्रेस ने लिखा, “जब वह छोटी थीं तो कभी भी वक़्त की परवाह नहीं करती थीं और न ही किसी को पीछे छोड़ती थीं.” हालांकि अब उनके जीवन में विवेक है, वे उनके बिना जीने का सोच भी नहीं कर सकती हैं “जैसा कि मैं सपने देखने के लिए आगे बढ़ी, मैं आप में से कुछ पीछे छोड़ देती हूं.” दिव्यांका ने लिखा, “उनके सुखद क्षण उसके बिना अधूरे हैं और वह फिर से उनके साथ रहने का इंतजार नहीं कर सकती.”

विवेक दहिया ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “7 मई 2021, सुबह के 3:30, वर्तमान समय को देखते हुए KKK के लिए हमने विचार किया. लेकिन फिर हम इस विचार के साथ उठ खड़े हुए कि ” शो मस्ट बी गो ऑन”! यहां तक कि मैं आज रात ही डर रहा था, जब मुझे तुमको एयरपोर्ट पर छोड़ना था और अकेले इस खाली घर में वापस आना था. (ऐसा घर जहां तुम मेरे आसपास होती है). जहां तुम हर छोटी-से-छोटी के लिए याद दिलाती हो. मैं आपकी इस अडवेंचरउस जर्नी की शुरुआत के बारे में सोच रहा हूं. पिछले एपिसोड को देखा रहा हूँ और मुझे बहुत ही स्ट्रांग फीलिंग आ रही है कि तुम मेरी NCC girl हो. तुम मुस्कुराते हुए प्लेन से जंप कर रही हो. मुझे पक्के तौर पर मालूम है और अभी भी याद है कि आप अपने स्टंट खुद करते हो. YHM में बॉडी डबल की आवश्यकता होते हुए भी आपने खुद स्टंट किया था. माई लेडी, जियो! तुम इसके लिए ही बनी हो. अपने डर पर जीत हासिल करो और अपनी जीत की ख़ुशी पर मजे करो. तब तक मैं सोने के लिए जा रहा हूं.”

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों की क्यूट तस्वीरें शेयर कर बताया केपटाउन से ऐसे रहती हैं पलक और रेयांश से कनेक्टेड (Khatron Ke Khiladi 11: Shweta Tiwari Meet Her Daughter Palak Tiwari And Son Reyansh On Video Call, Shares Adorable Moments With Her Kids)

विवेक की पोस्ट का जवाब देते हुए दिव्यांका ने लिखा, “आप जानते हैं कि ये बहुत ही डराने वाली बात हैं कि आप घर पर अकेले हैं और मैं अभी तक मुंबई में ही हूं और उड़ान में देरी होने के कारण फ्लाइट के उड़ने का इंतज़ार कर रही हूं. सोच रही हूं कि काश कुछ घंटे और आपके साथ बिता सकती…. रोमांटिक इशारा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि वे उनके सोते हुए क्यूट फेस को बहुत मिस कर रही हैं और कहती हैं कि अपना ख्याल रखने के लिए कहती हैं. “मैं कोशिश करूँगी कि आपके अपने प्यार पर गर्व हो. यहां पर बैठे हुए आपको मिस कर रही हूं. आपके सोते हुए क्यूट फेस को इमेजिन कर रही हूं. ख्याल रखो अपना…”

यह भी पढ़ें: क्या राहुल वैद्य ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो से बाहर हो गए हैं? आखिर राहुल ने क्यों की शो छोड़ने की बात? (Khatron Ke Khiladi 11: Is Rahul Vaidya Eliminated From Rohit Shetty’s Reality Show)

बता दें कि विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की मुलाकात टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और जनवरी 2016 में दोनों ने सगाई कर ली. उसी साल कपल जुलाई में शादी भी कर ली. दिव्यांका त्रिपाठी को आखिरी बार क्राइम पेट्रोल होस्ट करते हुए देखा गया था और विवेक जल्द ही ज़ी 5 के ‘ड्रामा स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ में नज़र आएंगे.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli