क्या राहुल वैद्य ‘खतर...

क्या राहुल वैद्य ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो से बाहर हो गए हैं? आखिर राहुल ने क्यों की शो छोड़ने की बात? (Khatron Ke Khiladi 11: Is Rahul Vaidya Eliminated From Rohit Shetty’s Reality Show)

बिग बॉस 14 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट राहुल वैद्य अब रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.लेकिन अचानक राहुल वैद्य के शो छोड़ने की बात सामने आ रही है, आखिर क्या है इसकी वजह?

Rahul Vaidya

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग केप टाउन में हो रही है और वहां से शो के कंटेस्टेंट अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इस रिएलिटी शो में कंटेस्टेंट्स दिल दहला देने वाले खतरनाक स्टंट करते हैं, इसलिए इस रियालिटी शो की फैन फॉलोविंग भी जबर्दस्त है, लेकिन इस बीच ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल वैद्य कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि कहीं राहुल इस शो से बाहर तो नहीं हो चुके हैं?

Rahul Vaidya

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो से अब तक निक्की तम्बोली, विशाल आदित्य सिंह और अनुष्का सेन के एलिमिनेशन की खबर सामने आई है, लेकिन अब इन ख़बरों में जबर्दस्त ट्विस्ट आया है और राहुल वैद्य के एलिमिनेशन की बात भी सुनने को मिल रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये भी है कि हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल वैद्य कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि कहीं राहुल इस शो से बाहर तो नहीं हो चुके हैं? इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि राहुल वैद्य को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का सबसे महंगा खिलाड़ी बताया जा रहा है. ख़बरों के अनुसार, राहुल वैद्य इस शो के एक एपिसोड के लिए 12 से 15 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. हालांकि राहुल वैद्य के शो से बाहर होने की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी उनके फैन्स उन्हें वीडियो में न देखकर चिंतित हैं कि कहीं राहुल शो से बाहर तो नहीं हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: देखिए रुबीना दिलैक का डॉल लुक, आर्टिस्ट ने बनाई रुबीना दिलैक की खूबसूरत डॉल, ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत, माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही का डॉल लुक देखकर हैरान रह जाएंगे आप (Artist Creates A Doll Out Of Rubina Dilaik Saree Look, Aishwarya Rai, Kangana Ranaut, Madhuri Dixit, Nora Fatehi Doll Looks Are Awesome)

Rahul Vaidya

दिशा परमार ने शेयर की राहुल वैद्य की रोमांटिक तस्वीर
इन दिनों जब राहुल वैद्य केप टाउन में हैं, तो उन्होंने कई बार ये बात जाहिर की है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को बहुत मिस कर रहे हैं. इसी बीच दिशा परमार ने राहुल वैद्य के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, “अब दिन गिन रही हूं… क्या आप अभी आ सकते हैं?” गर्लफ्रेंड दिशा परमार की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल वैद्य ने लिखा है, “बस आ गया 3.. 2.. 1..” राहुल ने इसके बाद एक और कमेंट किया और मज़ाकिया लहजे में कहा, “सोच रहा हूं ये शो भी छोड़ दूं! मिस यू दिशा परमार!” बता दें कि राहुल वैद्य अक्सर अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते रहते हैं. पिछले कई हफ्तों से राहुल दक्षिण अफ्रीका में है और अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को मिस कर रहे हैं. दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों बहुत खुश और रोमांटिक नज़र आ रहे हैं. आप भी देखिए ये तस्वीर:

आपको क्या लगता है, क्या राहुल वैद्य इतनी जल्दी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो से बाहर हो जाएंगे? अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Rahul Vaidya

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)