Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता ति...

Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों की क्यूट तस्वीरें शेयर कर बताया केपटाउन से ऐसे रहती हैं पलक और रेयांश से कनेक्टेड (Khatron Ke Khiladi 11: Shweta Tiwari Meet Her Daughter Palak Tiwari And Son Reyansh On Video Call, Shares Adorable Moments With Her Kids)

श्वेता तिवारी इस समय ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं. शूटिंग के साथ-साथ श्वेता अपने बच्चों के साथ कैसे कनेक्टेड रहती हैं, इसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Shweta Tiwari With Her Daughter Palak Tiwari And Son Reyansh

रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए इस समय शो के कंटेस्टेंट केपटाउन में हैं, जिनमें श्वेता तिवारी भी शामिल हैं. श्वेता तिवारी के अलावा शो के सभी कंटेस्टेंट वहां की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैन्स उनकी फोटोज़ पर खूब कमेंट भी करते हैं.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी का हिंट ऐसे दिया कृष्णा अभिषेक ने, वीडियो शेयर कर कही ये बात… (Krushna Abhishek Shares Throwback Video From The Kapil Sharma Show, Says We Are Coming Soon)

श्वेता तिवारी ने विशाल आदित्य सिंह के साथ एक मजेदार डांस वीडियो भी शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों अजीब डांस करते नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों श्वेता अपने बच्चों से दूर हैं इसलिए वो वीडियो कॉल द्वारा अपने बच्चों से कनेक्टेड रहती हैं. श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चों के साथ वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और लिखा है, ‘कभी न ख़त्म होने वाली कहानियां’. साथ ही श्वेता ने बेटी के पलक के साथ अपना एक डांस वीडियो भी शेयर किया है. आप भी देखिए श्वेता तिवारी और उनके बच्चों की ये क्यूट तस्वीरें:

Shweta Tiwari With Her Daughter Palak Tiwari And Son Reyansh
Shweta Tiwari With Her Son Reyansh
Shweta Tiwari With Her Daughter Palak Tiwari

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ टीम की ये तस्वीर भी शेयर की है:

Shweta Tiwari With Her Daughter Palak Tiwari

बता दें कि श्वेता तिवारी जब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने केपटाउन जा रही थीं, तब उनके पति अभिनव कोहली ने उन पर कोरोना काल में बच्चे को अकेले छोड़कर जाने का आरोप लगाया था. इस पर श्वेता तिवारी ने एक वीडियो शेयर बताया था कि अभिनव कोहली किस तरह उनके हाथ से बच्चे को छीनकर ले गए थे. साथ ही श्वेता ने ये भी बताया कि उनके दोनों बच्चे अपनी नानी के पास सुरक्षित हैं.

यह भी पढ़ें: क्या राहुल वैद्य ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो से बाहर हो गए हैं? आखिर राहुल ने क्यों की शो छोड़ने की बात? (Khatron Ke Khiladi 11: Is Rahul Vaidya Eliminated From Rohit Shetty’s Reality Show)

Shweta Tiwari With Her Daughter Palak Tiwari And Son Reyansh
×