Categories: TVEntertainment

भोपाल में अपने खानदान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की रनर-अप दिव्यांका त्रिपाठी, देखें तस्वीरें (‘Khatron Ke Khiladi 11’ Runner-Up Divyanka Tripathi Spending Quality Time With Her Family in Bhopal, See Photos)

'खतरों के खिलाड़ी 11' की धाकड़ गर्ल और टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने खानदान के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने…

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की धाकड़ गर्ल और टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने खानदान के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए अपने होम टाउन भोपाल पहुंच गई हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में खतरनाक स्टंट करके सबको हैरान करने वाली दिव्यांका भले ही इस शो की विनर नहीं बन पाई हैं, लेकिन शो की रनर-अप बनकर भी उन्होंने लाखों-करोड़ों दिलों को जीता है. इस शो के ग्रैंड फिलाने के बाद एक्ट्रेस अपने होम टाउन भोपाल पहुंचीं, जहां वो अपने खानदान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं. दिव्यांका ने इसकी झलकियां अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने लेटेस्ट पोस्ट में दिव्यांका ने अपने भतीजे के बर्थडे सेलिब्रेशन से अपने परिवार के साथ फोटोज़ की एक सीरीज़ शेयर की है. हालांकि, दिव्यांका की पोस्ट के कैप्शन से पता चलता है कि तस्वीरों में परिवार का आधा हिस्सा गायब है. दिव्यांका ने अपने पोस्ट में भतीजे को विश करते हुए फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है- ‘खानदान के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन, हालांकि खानदानी आबादी का आधा हिस्सा गायब है. हैप्पी बर्थडे युशान…’ यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने एक बलिदान का खुलासा, कहा- इंडस्ट्री में आने के बाद छोड़नी पड़ी ये खास चीज़ (Divyanka Tripathi Reveals One of Her Sacrifices, Said- She Left this Thing after Joining The Industry)

ऐसा लग रहा है जैसे ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के रिजल्ट का ऐलान होने के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने भोपाल के लिए उड़ान भरी, ताकि वो अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता सकें. वहीं दिव्यांका के पति विवेक दहिया भी अपने काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर हैं. बताया जा रहा है कि विवेक दहिया फिलहाल लेह में हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जिन्हें नहीं पता है, उन्हें बता दें कि दिव्यांका ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के ग्रैंड फिनाले में अर्जुन बिजलानी को कड़ी टक्कर दी थी. एक्ट्रेस को पूरे सीज़न में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए काफी सराहा गया. शो की इस धाकड़ गर्ल को उनके चाहने वालों से भी खूब प्यार मिला है. यहां तक कि शो में दिव्यांका की निडर भावना ने स्टंट मास्टर और शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी काफी प्रभावित किया है. दुर्भाग्य से वो केवल 20 सेकेंड के अंतर से फिनाले का टास्क हार गईं और बाजी अर्जुन बिजलानी मार गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने अपनी इस जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया- मुझे लगता है कि मैं शो में एक आम आदमी थी. मैं उन सभी में सबसे योग्य नहीं थी. लोग कभी-कभी घर संभालने वाली महिलाओं को कम आंकने लगते हैं. मुझे नहीं पता था कि मैं खुद को कितना आगे बढ़ा सकती हूं, लेकिन मेरे दिमाग में एक बात थी कि मैं कभी ना नहीं कहूंगी. मुझे खुशी है कि मैंने एक मिसाल कायम की है और इसके माध्यम से मुझे उम्मीद है कि लोग देखेंगे कि अगर वे ठान लेते हैं तो वो कुछ भी कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: ग्रैंड फिनाले से पहले विवेक दहिया ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी का बढ़ाया हौसला, कहा- तुम जीत से ऊपर हो (Khatron Ke Khiladi 11: Vivek Dahiya Cheers For Wife Divyanka Tripathi Before Grand Finale, Said- You Are Above Victory)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का खिताब भले ही अर्जुन बिजलानी ने जीता है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने न सिर्फ दिव्यांका को सपोर्ट किया, बल्कि उन्हें असली विनर भी बताया. दरअसल, शो के शुरुआत से ही दिव्यांका ने अपने बिंदास और खतरों के खेल से खेलने के अंदाज़ से लोगों के दिलों को जीत लिया था. लोगों को उम्मीद थी कि दिव्यांका ही इस शो की विनर बनेंगी, लेकिन आखिरी मौके पर महज़ 20 सेकेंड के लिए दिव्यांका ग्रैंड फिनाले टास्क हार गईं और शो की रनर-अप बनीं.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli