खतरों के खिलाड़ी 11: ग्रैंड फिना...

खतरों के खिलाड़ी 11: ग्रैंड फिनाले से पहले विवेक दहिया ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी का बढ़ाया हौसला, कहा- तुम जीत से ऊपर हो (Khatron Ke Khiladi 11: Vivek Dahiya Cheers For Wife Divyanka Tripathi Before Grand Finale, Said- You Are Above Victory)

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का ग्रैंड फिनाले बेहद करीब है. इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं. इस हफ्ते के आखिर में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेद दहिया काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर जा रहे हैं, ऐसे में वो शो के ग्रैंड फिनाले को नहीं देख पाएंगे. हालांकि एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी के लिए प्यारा सा पोस्ट लिखकर, उनका हौसला ज़रूर बढ़ाया है. अपने पोस्ट में विवेक ने दिव्यांका को जीत से ऊपर बताया है. इसके साथ ही अच्छा खेलने के लिए उनकी जमकर तारीफ भी की है.

Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विवेक दहिया ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उल्लेख किया है कि वो कैसे ऑनलाइन जश्न मनाएंगे, चाहे उनकी पत्नी जीतें या नहीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है- तुम जीत से ऊपर हो. कल के फैसले के बावजूद, मुझे पता नहीं है कि कोई भला आपके कौशल से प्रभावित कैसे नहीं हो सकता है. चाहे वह प्रतियोगी, दर्शक या यहां तक कि रोहित सर ही क्यों न हों. डरती नहीं ये लड़की. बहुत बार सुना गया था हाहा, इसलिए जीत गए तो बहुत खूबसूरत और नहीं जीते, तो भी हम इसका जश्न मनाएंगे. वो यात्रा जो आपने मेरे प्यार के लिए की है और जो आने वाले मौसम में पोषित होगी. यह भी पढ़ें: पिंक कलर के लहंगे में दिव्यांका त्रिपाठी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, खूबसूरत वीडियो ने जीता फैन्स का दिल (Divyanka Tripathi Showed Her Glamorous Avatar in Pink Color Lehenga, Beautiful Video Wins The Hearts of Fans)

Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Vivek Dahiya and Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने आगे लिखा है- विडंबना यह है कि इस समय, हम फिनाले का इंतज़ार नहीं कर सकते थे और अब यह यहां है, मेरे पास एक काम है और इसलिए यह एक ई-सेलिब्रेशन होने जा रहा है. कुछ ऐसा जो हम बहुत अभ्यस्त हैं अब तक… आप पर गर्व है मेरी धाकड़ गर्ल…

बता दें कि शो का 25-26 सितंबर को ग्रैंड फिनाले होगा. इस बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें टीवी की फेमस बहू रानी दिव्यांका त्रिपाठी का धाकड़ अंदाज़ देखने को मिल रहा है. कलर्स ने नए प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- दिव्यांका त्रिपाठी सिर्फ आदर्श बहू रानी ही नहीं, बल्कि खतरनाक मगर रानी भी हैं. प्रोमों की शुरुआत में दिव्यांका पूजा करती हुई नज़र आ रही हैं और इसके बाद वो एक्शन मोड़ में दिखाई देती हैं.

एडवेंचर और खतरों पर आधारित रियलिटी शो में दिव्यांका काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. शुरुआत से ही अभिनेत्री ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है और सीज़न के अन्य प्रतियोगियों को कड़ी टक्कर देती आ रही हैं. शो में टॉप 5 फाइनलिस्ट बचे हैं, जिनमें अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी के नाम शामिल हैं. यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क, एक्ट्रेस ने राहुल वैद्य को दी मात (Khatron Ke Khiladi 11: Divyanka Tripathi Wins Ticket to Finale Task, Actress Defeated Rahul Vaidya)

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टीवी का एक फेमस चेहरा हैं और लाखों दिलों पर वो राज करती हैं. दिव्यांका को ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘ये है मोहब्बतें’ कई शोज़ से घर-घर में पहचान मिली है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है.

×