Categories: TVEntertainment

ख़तरों के खिलाड़ी-11: बालवीर के बाद एक बार फिर साथ दिखे श्वेता तिवारी और अनुष्का सेन; श्वेता तिवारी ने कहा, ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाका’ (Khatron Ke Khiladi 11: Shweta Tiwari And Anushka Sen Reunite After Balveer; Shweta Tiwari Says, ‘Chota Packet Bada Dhamaka’)

हाल ही में अनुष्का सेन ने साउथ अफ्रीका के केप टाउन से स्टंट बेस रियलिटी बेस शो 'ख़तरों के खिलाडी-11' के सेट से एक्ट्रेस श्वेता…

हाल ही में अनुष्का सेन ने साउथ अफ्रीका के केप टाउन से स्टंट बेस रियलिटी बेस शो ‘ख़तरों के खिलाडी-11′ के सेट से एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के संग वाली अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. बता दें कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अनुष्का सेन की जोड़ी ने बालवीर सीरियल में काम किया था. अब वे एक बार फिर ख़तरों के खिलाडी-11’ में साथ दिखाई दे रहे हैं.

रियलिटी शो ‘ख़तरों के खिलाड़ी-11’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शुरू हो चुकी है. शूटिंग के साथ-साथ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स अच्छा फन टाइम बिता रहे हैं. एक-दूसरे के साथ वाले फन टाइम की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अनुष्का सेन ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ वाली बेहद खूबसूरत तस्वीरें  पोस्ट की हैं. तस्वीरें करते हुए अनुष्का ने यह भी बताया है कि सीरियल बालवीर में एक साथ काम करने के बाद अब एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो में वे दोबारा मिले हैं.

नई तस्वीरोँ में अनुष्का सेन ने दिए श्वेता तिवारी संग पोज

अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी के साथ वाली बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में श्वेता और अनुष्का दोनों एक दूसरे को साइड हग करते हुए दिख रहे हैं. श्वेता इन तस्वीरों में डेनिम ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, वहीं अनुष्का पर्पल को-ऑर्ड्स पहने हुए दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “मैं आपसे मिलकर और इतने सालों बाद फिर से आपके साथ काम करके बहुत खुश हूं! आप बहुत ही प्यारे और विनम्र पर्सन हैं. बालवीर के बाद, यहां हम ख़तरों के खिलाड़ी सीजन 11 में साथ हैं @shweta .tiwari di wohoooo.”

अनुष्का सेन द्वारा तस्वीरें पोस्ट करने  बाद श्वेता तिवारी  ने कैसे किया रियेक्ट?

अनुष्का सेन द्वारा तस्वीरें पोस्ट किए जाने बाद श्वेता तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कमेंट किया, ‘और आप बहुत टैलेंटेड और बहादुर हो. तू है मेरा छोटा पैकेट और बड़ा धमाका.” बता दें कि अनुष्का सेन ‘ख़तरों के खिलाड़ी-11’ की सबसे कम उम्र वाली कंटेस्टेंट है.

राहुल वैद्य  ने भी की अनुष्का सेन द्वारा किए गए स्टंट की तारीफ़

राहुल वैद्य ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर अनुष्का सेन द्वारा किए गए स्टंट की जमकर कर तारीफ़ की है. राहुल हैरान  है कि वे सिर्फ 18 साल की है.  राहुल ने  अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है. इस तस्वीर में उन्हें अनुष्का सेन के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते देखा जा सकता है. राहुल तस्वीर में कूल शेड्स वाली ब्लैक स्वेटशर्ट में दिख रहे हैं, वहीँ अनुष्का पिंक और वाइट स्वेटशर्ट के साथ लूज़ ट्रेस में ख़फ़ी खूबसूरत लग रही हैं अनुष्का के स्टंट की प्रंशसा करते राहुल वैद्य ने उनके पोस्ट साथ कैप्शन लिखा , “वह केवल 18 साल की हैं, लेकिन वह (फायर इमोजी) हैं. जब आप उन्हें स्टंट करते देखेंगे तो आप सभी हैरान रह जाएंगे! सुलझा हुआ बच्चा… #kkk11”

और भी पढ़ें; मैंने प्यार किया और हम आपके हैं कौन के म्यूज़िक डायरेक्टर राम लक्ष्मण का निधन, लता मंगेशकर ने ट्वीट कर कुछ इस तरह दी श्रद्धांजलि! (Hum Aapke Hain Koun Music Composer Raam Laxman Passes Away)

 

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli