Categories: TVEntertainment

राखी सावंत ने निक्की तम्बोली को बताया कबाब में हड्डी, बोलीं अभिनव शुक्ला की वजह से नहीं गई ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में (Rakhi Sawant Calls Nikki Tamboli ‘Kabab Me Haddi’, Says Didn’t Enter ‘Khatron Ke Khiladi’ 11 Because of Abhinav Shukla)

बिग बॉस 14 में लोगों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट करनेवाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के बाद हालांकि अब किसी शो का हिस्सा नहीं हैं,…

बिग बॉस 14 में लोगों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट करनेवाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के बाद हालांकि अब किसी शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फिर भी अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही पैपेराजी के साथ बातचीत करती नज़र आ जाती हैं.

इसी बीच राखी सावंत ने पैपेराजी से बात करते हुए इस बात का भी खुलासा किया है कि उनको ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में जाने का ऑफर मिला था. साथ ही राखी सावंत ने ये भी बताया है कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में क्यों नहीं जा पाईं.

खतरों के खिलाड़ी में न जाने की वजह राखी ने अभिनव शुक्ला को बताया है. पैपेराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, ‘सब दिग्गज इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में गए हैं. राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला ये सभी लोग केपटाउन में हैं. मैं नहीं जाना चाहती, क्योंकि वहां रुबीना नहीं है ना. क्या पता मेरा फिर से अभिनव शुक्ला के साथ फिर से अफेयर शुरू हो जाए. हां लेकिन एक कबाब में हड्डी है वहां पे, निक्की तम्बोली. वो भी केपटाउन में ही है. निक्की तम्बोली की निगाह अभिनव शुक्ला पर है. अभिनव शुक्ला बहुत हैंडसम और चार्मिंग है. वो एक अच्छा लड़का है.”

बता दें कि जब ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत ने बतौर चैलेंजर एंट्री मारी थी, तो उन्होंने ऑडियंस को एंटरटेन करने के साथ ही अभिनव शुक्ला के साथ अपनी केमेस्ट्री भी सेट कर ली थी. उन्होंने रुबीना से भी कहा था कि वह एंटरटेनमेंट के लिए अभिनव के साथ लव एंगल बनाएंगी. अपना प्यार दिखाने के चक्कर में राखी ने अपने पूरे शरीर पर अभिनव का नाम लिखवाया. इतना ही नहीं राखी ने एक एपिसोड में अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा भी खींचा था. इसके बाद दोनों की बीच तनाव बढ़ गया था और दोनों के बीच में काफी दरारें भी आ गई थीं.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli