Categories: FILMEntertainment

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए इतने करोड़ चार्ज करती हैं प्रियंका चोपड़ा (Know the amount Priyanka Chopra charges for ONE Instagram post)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के नाम एक और उपलब्धि. जी हां, उन्होंने इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 (Instagram Rich List 2019) में जगह हासिल की है और…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के नाम एक और उपलब्धि. जी हां, उन्होंने इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2019 (Instagram Rich List 2019) में जगह हासिल की है और ऐसा करनेवाली वो एकमात्र बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं. प्रियंका बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी लोकप्रिय हैं और ऐसा कहना ग़लत न होगा कि वे ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. प्रियंका ने बहुत मेहनत से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं और यह उपलब्धि उनकी सफलता का एक और नमूना है. यह तो आपको पता ही होगा कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर अपने प्रोफेशनल कंमिट्मेंट्स को प्रोमोट करने के लिए इंस्टाग्राम व ट्विटर का प्रयोग करती हैं. इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 43,038,343  फॉलोवर्स हैं, इसलिए प्रियंका प्रोफेशनल पोस्ट के लिए तगड़े पैसे वसूलती हैं.

हूपर एचक्यू, द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम रिच लिस्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए तकरीबन 1.87 करोड़ रुपए मिलते हैं. सुनकर दंग रह गए ना आप. आपको बता दें कि इस लिस्ट में प्रियंका 19 वें स्थान पर हैं. पहले पायदान पर अमेरिकी मॉडल, बिजनेसवुमन व सोशलाइट केली जेनेर हैं, जो एक पोस्ट के लिए  8 करोड़ 70 लाख के करीब चार्ज करती हैं.

प्रियंका के अलावा इस लिस्ट में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जगह बनाई है, जो एक पोस्ट के लिए 1 करोड़ 35 लाख रुपए के करीब चार्ज करते हैं. विराट के इंस्टाग्राम पर 36,159,776 फॉलोवर्स हैं. प्रोफेशनल पोस्ट के लिए जितनी राशि ये सेलेब्रिटी चार्ज करते हैं, क्योंकि उनकी पहुंच बहुत ज़्यादा लोगों तक है.

प्रियंका के काम की बात करें तो उनकी अगली फिल्म स्काई इज़ पिंक है.सोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह मूवी आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख़्तर और ज़ायरा वसीम भी हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः अर्जुन रामपाल सहित 8 बॉलीवुड स्टार्स, जो 40 के बाद पिता बने (Bollywood Actors Who Became Fathers After The Age Of 40)

Recent Posts

© Merisaheli