Entertainment

करण जौहर शो में सारा अली खान ने एक्‍स-बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा – ये आसान नहीं होता, इफेक्‍ट तो पड़ता है (Koffee With Karan 8: Sara Ali Khan Breaks Silence On Breakup With Kartik Aryan, Says- Its Not Easy) 

करण जौहर (Karan Johar) रियलिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन-8’ (Koffee With Karan 8) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस चैट शो में करण जौहर काउच पर बैठे सेलिब्रिटी की पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों का खुलासा करते नजर आते हैं. दीपिका पादुकोण -रणबीर सिंह और सनी देओल -बॉबी देओल के बाद शो के तीसरे एपिसोड सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) शो में एक दूसरे की पर्सनल लाइफ के कई दिलचस्प खुलासे करती नजर आ रही हैं और एक बार फिर सारा ने अपनी सिंपलीसिटी और साफगोई से फैंस का दिल जीत लिया है. खासकर उन्होंने पहली बार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) संग अपने रिश्ते पर बात की.

‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में करण ने सारा से कार्तिक आर्यन संग उनके ब्रेकअप पर सवाल किया. करण जौहर ने दावा किया कि सारा अली खान भले ही फिलहाल सिंगल हैं, लेकिन एक टाइम था जब सारा और अनन्या दोनों ने एक ही लड़के कार्तिक आर्यन को डेट किया है. अब तक सारा ने हमेशा कार्तिक आर्यन संग अपने रिलेशनशिप (Sara Ali on Relationship with Kartik Aryan) पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन पहली बार उन्होंने कार्तिक संग अपने रिश्ते का सच बताया और ब्रेकअप के बाद का हाल भी बयां किया.

करण ने उनसे साफ साफ पूछा कि जिसे वे डेट कर चुकी हैं, क्या उसके साथ फ्रेंडशिप बनाए रखना आसान है? इस पर सारा ने कहा, “मैं ये नहीं कहती कि यह सब आसान है, क्योंकि ये थोड़ा ज्यादा अजीब लगेगा. यह हमेशा आसान नहीं होता. जब आप किसी के साथ इन्वॉल्व होते हैं, चाहे वह दोस्त हो, प्रोफेशनली हो, रोमांटिक तौर पर हो, खास तौर से अगर मैं अपनी बात करूं, तो में इसमें इन्‍वॉल्‍व हो जाती हूं. मैं अपना पूरा जोर लगा देती हूं. मैं यह नहीं कहूंगी कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. ये चीजें आपको अफेक्ट करती हैं.”

सारा ने आगे कहा, “लेकिन फाइनली आपको उससे आगे बढ़ना होगा. इंडस्ट्री में कुछ भी परमानेंट नहीं है. लेकिन मैं उस इंसान से कभी बात नहीं करूंगी, ये यहां प्रैक्टिकली पॉसिबल नहीं है. ये सब कभी नहीं होता और हमेशा नहीं होता.”

बता दें कि साल 2020 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थीं. कार्तिक और सारा की कई रोमांटिक तस्‍वीरें भी सामने आई थीं. कहा तो यह भी जाता है कि दोनों के इस रिश्‍ते से सारा की मां अमृता सिंह नाराज हो गई थीं. इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli