Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 9 महीने बाद अब अभिनेत्री कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, कहा इसलिए खामोश रही! क्या कीर्ति सेनन की खामोशी सही थी? (Kriti Sanon Reveals Why She Was Silent After Sushant Singh Rajput Death, Actress Says There Was Too Much Negativity)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 9 महीने बाद पर अब अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. फिल्म ‘राबता’ में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन लीड रोल में एक साथ नज़र आए थे और दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी. कृति सेनन ने अब बताया अपनी खामोशी का राज़…

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन फिल्म ‘राबता’ में लीड रोल में एक साथ नज़र आए थे और दर्शकों को उनकी जोड़ी बहुत पसंद आई थी. इन दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफ़स्क्रीन भी काफी पॉपुलर थी. उस दौरान ये खबर सुर्ख़ियों में थी कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन रिलेशनशिप में हैं. लेकिन सुशांत सिंह की मौत के बाद कीर्ति सेनन की चुप्पी ने सबको हैरत में डाल दिया था. सुशांत के फैन्स कीर्ति सेनन से ये उम्मीद कर रहे थे कि अंकिता लोखंडे की तरह वो भी सुशांत के बारे में कुछ कहेंगी, लेकिन कीर्ति ने जब कुछ नहीं कहा तो फैन्स ने उन्हें ट्रोल भी किया.

कृति सेनन ने कहा, इसलिए खामोश रही…
अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 9 महीने बाद अब कृति सेनन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कीर्ति सेनन के सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी खामोशी की वजह बताई. कीर्ति सेनन ने कहा, “वो समय ऐसा था कि उस समय हर तरफ इतना शोर था कि मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. एक पॉइंट ऐसा भी आया था जब लोगों ने संवेदनशीलता खो दी थी. चारों तरफ बस नेगेटिविटी थी, मैं उस नेगेटिविटी का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. मुझे पता था कि मैं उस सिचुएशन में क्या महसूस कर रही थी और मैं उसे अपने पास रखना चाहती थी. मुझे सही नहीं लगा कि मैं किसी को भी ये बताऊं कि मैं क्या महसूस कर रही हूं. इसके अलावा आप अपनी बात हमेशा सोशल मीडिया पर कह सकते है. आप चिल्लाने के बजाय सोशल मीडिया पर अपनी बात लिखकर अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं.”

सुशांत सिंह की मौत के बाद कृति सेनन ने लिखी ये इमोशनल पोस्ट
सुशांत सिंह की मौत के कुछ दिनों बाद कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी. अपनी इस पोस्ट में कीर्ति सेनन ने लिखा, “सुष… मैं जानती थी कि तुम्हारा ब्रिलियंट दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.. लेकिन इसने मुझे पूरी तरह तोड़कर रख दिया है कि तुमको अपने जीवन में एक पल ऐसा लगा, जहां मरना जीवन जीने की तुलना में आसान लगा. मेरी इच्छा है कि आपके आसपास के लोग उस पल आपके साथ होते, काश आपने उन लोगों को सदमा न दिया होता, जो आपसे प्यार करते थे.. काश, मैं उस चीज को जोड़ पाती जो आपके भीतर टूटा था.. मैं नहीं कर सकी… मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं… मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया है.. और एक हिस्सा आपको हमेशा जिंदा रखेगा… कभी आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और आगे भी नहीं होगा…”

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर की थी:

बता दें कि 14 जून साल 2020 को सुशांत सिंह ने अपने बांद्रा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, उसके बाद से सुशांत की मौत का सच जानने के लिए उनके परिवार और फैन्स ने जी जान लगा दी. अभी भी सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और फैन्स उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश में लगे हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उन्हें भुला नहीं पाए हैं, वो अब भी अपने चहेते स्टार को याद करते हैं और उनकी मौत का सच जानना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन ने उजागर किया बॉलीवुड का काला सच, रवीना के ये 6 बयान सुनकर हैरान रह जाएंगे आप! (Raveena Tandon Reveals Dark Side Of Bollywood, Says I Didn’t Slept With Heroes)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 9 महीने बाद अभिनेत्री कृति सेनन के इस स्टेटमेंट के बारे में आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं. क्या कीर्ति सेनन की खामोशी सही थी?

Kamla Badoni

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli