Categories: FILMEntertainment

केआरके ने ‘लाइगर’ को बताया टॉर्चर, करण जौहर से मांगे एक हजार रुपये वापस, कहा- ‘पैसे अकांउट में डालो’ (KRK Tells ‘Liger’ torture, Asks Karan Johar to refund his one thousand rupees, Says- Deposit my money in my account)

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाइगर (Liger) आखिरकार रिलीज हो चुकी है. साउथ और बॉलीवुड के मेल से बनी इस फिल्म से ना…

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाइगर (Liger) आखिरकार रिलीज हो चुकी है. साउथ और बॉलीवुड के मेल से बनी इस फिल्म से ना सिर्फ मेकर्स बल्कि इसकी स्टार कास्ट को भी काफी उम्मीदें थीं. दर्शक भी इस बहुप्रचारित फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन कुल छह भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म की हालत पस्त हो गई है. लोगों को न फिल्म की कहानी में दम लग रहा है, न अनन्या पांडे (Ananya Panday) की एक्टिंग में. सोशल मीडिया पर भी फैंस का फिल्म के लिए मज़ेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म को लेकर कई मीम्स भी बनाए जा रहे हैं, जिसमें यूजर्स ‘लाइगर’ को फ्लॉप बताने के साथ-साथ करण जौहर को ट्रोल भी कर रहे हैं.

अब ऐसे में खुद को बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्रिटिक बतानेवाले केआरके, जो पिछले कई दिनों से बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को भुनाने में लगे हुए हैं, कहाँ चुप रहनेवाले हैं. सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव रहनेवाले केआरके (KRK)  ने भी फिल्म को लेकर ट्वीट किया यह और करण जौहर (Karan Johar) से एक हजार रुपये वापस मांगे हैं, जो उन्होंने लाइगर देखने में खर्च किए हैं.

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यूज़ नहीं मिला है. ऐसे में केआरके ने भी फिल्म के लिए ट्वीट किया है और करण जौहर को टैग करते हुए टिकट के पैसे वापस मांगे हैं. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, “भाई करण जौहर, मैंने फिल्म लाइगर देखने के लिए एक हजार रुपये खर्च किए, लेकिन बदले में मुझे टॉर्चर मिला. तो प्लीज क्या तुम मुझे मेरे पैसे रिफंड कर सकते हो? चाहो तो मेरे पैसे मेरे ऑफिस में भेज दो, या फिर अकाउंट में डिपाजिट करवा दो. थैंक्स.”

केआरके ने रिलीज़ से पहले ही लाइगर को डिजास्टर घोषित कर दिया था और लगातार फिल्म के खिलाफ ट्वीट कर रहे थे. बता दें पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) निर्देशित फिल्म ‘लाइगर’ के ट्रेलर को शानदार रिस्पांस मिला था. इसके अलावा हाल के दिनों में जिस तरह से साउथ स्टार्स की फिल्मों ने धुआंधार कलेक्शन किया था, उसे देखते हुए विजय देवरकोंडा की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई, बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म कोई कमाल नहीं कर पाई है.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli