TV

सपना बनकर ‘द कपिल शर्मा शो’ के हर एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं कृष्ण अभिषेक, पैसों को लेकर हुई थी अनबन (Krushna Abhishek charge This Much Fees for every episode of ‘The Kapil Sharma Show’, There Was Argue Over Money)

‘द कपिल शर्मा शो’ में सपना बनकर दर्शकों को हंसाते-हंसाते लोटपोट करने वाले कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कपिल के शो में कृष्णा अभिषेक के किरदार और कॉमेडी को दर्शक काफी पसंद करते हैं, लेकिन मेकर्स के साथ पेमेंट इश्यूज की वजह से इस सीज़न से कृष्णा अभिषेक नदारद नज़र आए. हालांकि अब खबर है कि वो जल्द ही कपिल के में वापसी करने वाले हैं, जिसे सुनकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. अब जब कृष्णा अभिषेक की वापसी की चर्चा हो रही है तो चलिए जानते हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए कृष्णा अभिषेक कितनी फीस चार्ज करते हैं.

कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. हालांकि सितंबर 2022 में जब शो के नए सीज़न की शुरुआत हुई तो पता चला कि कृष्णा इसका हिस्सा नहीं हैं, जिससे फैन्स काफी निराश हो गए. कपिल के शो से कृष्णा के नदारद होने की वजह फीस बताई जा रही थी, लेकिन अब कृष्णा की वापसी हो रही है, जिससे उनके चाहने वाले काफी खुश हैं. यह भी पढ़ें:#The Kapil Sharma Show: कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव के बाद कृष्णा अभिषेक ने किया शो में वापसी को कन्फर्म! (Krushna Abhishek Confirms His Return to The Kapil Sharma Show After a ‘Change of Contract’!)

कृष्णा की शो में वापसी के ऐलान के बाद से फैन्स उस एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जब वो फिर से सपना को पर्दे पर देख सकेंगे. एक रिपोर्ट की मानें तो कृष्णा ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए 10 लाख से ज्यादा की फीस चार्ज करते हैं. हालांकि अभी उनकी सटीक फीस को लेकर खुलासा नहीं हुआ है.

बताया जा रहा है कि हाल ही में शो के मेकर्स ने कृष्णा अभिषेक से दोबारा शो में लौटने के लिए संपर्क किया था, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बन पाई थी. हालांकि अब वो शो में वापसी कर रहे हैं और खुद एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने शो में लौटने की पुष्टि करते हुए अपनी खुशी भी ज़ाहिर की. कृष्णा ने हाल ही में कंफर्म किया है कि कॉन्ट्रैक्ट में पेमेंट के साथ कई और इश्यूज थे जो अब सॉल्व हो गए हैं. शो और चैनल उनके लिए परिवार की तरह है, इसलिए वो शो में वापसी करके बेहद खुश हैं. यह भी पढ़ें: गोपी बहू के ऑनस्क्रीन पति ‘अहम जी’ जब असल जिंदगी में निकले बेवफा, जानें मोहम्मद नाज़िम खिलजी से जुड़ी दिलचस्प बातें (When Gopi Bahu’s Onscreen Husband ‘Aham ji’ Turned Unfaithful in Real Life, Know Interesting Facts Related to Mohammad Nazim Khilji)

गौरतलब है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा के अलावा कीकू शारदा, सुमोन चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह, सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान और सिद्धार्थ सागर जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं. कपिल के नए सीज़न का प्रीमियर पिछले साल 10 सितंबर को हुआ था, जो लगातार दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो बना हुआ है.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli