Categories: TVEntertainment

नागपंचमी पर एकता कपूर को मिला उनका नाग… (Kundali Bhagya’s Karan To Play Lead Role In ‘Naagin 5’…)

आज नागपंचमी के दिन एकता कपूर को अपना नाग आख़िर मिल ही गया. जी हां, एकता कपूर के नागिन सीरियल के पांचवे सीजन में नाग की भूमिका में नज़र आएंगे धीरज धूपर. यह वही धीरज हैं, जिन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ और ‘कुंडली भाग्य’ में अपने अभिनय का जौहर दिखाया था. वे अपने इस नई भूमिका को लेकर काफ़ी उत्साहित और रोमांचित हैं. उनके अनुसार, उन्होंने अब तक इस तरह की कोई भूमिका नहीं की है, इसलिए अपने इस सीरियल की शूटिंग को लेकर वे काफ़ी उत्सुक हैं.
धीरज का कहना है कि उन्हें हमेशा ही नागिन सीरियल के किरदार, भव्य सेट, नागिन के रूप में ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों के नृत्य लुभाते रहे हैं. उन्हें काफ़ी पसंद करते रहे हैं. वे ख़ुद भी चाहेंगे कि नाग की भूमिका में उनका भी डांस परफॉर्मेंस हो. उनका मानना है कि इस तरह के चमत्कारिक शो में स्पेशल इफेक्ट्स का भी भरपूर इस्तेमाल होता है, उसी के अनुसार थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ती है.
धीरज की पत्नी विन्नी भी काफ़ी उत्साहित हैं, उनकी इस भूमिका को लेकर. एकता कपूर का कहना है कि अगर लॉकडाउन नहीं होता, तो कब का नागिन 4 पूरा हो गया होता. इसकी शूटिंग कंप्लीट होने के बाद नागिन 5 की शूटिंग शुरू होगी. फ़िलहाल आज नागपंचमी के मुबारक मौक़े पर उन्हें अपना अगले सीजन के लिए नाग मिल ही गया, इससे बड़ी ख़ुशी की बात उनके लिए और क्या हो सकती है.

विकास दुबे पर वेब सीरीज का ऐलान…

कुख्यात अपराधी विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज़.
गैंगस्टर अपराधी सरगना विकास दुबे के जीवन पर आधारित वेब सीरीज बनने जा रही हैं. निर्देशक मनीष वात्सल्य की टीम ने उनके गांव बिकरू में जाकर सभी गांववालों से और विकास के अपनों से बातचीत की. अपराधी के जीवनशैली और उसकी दिनचर्या को समझने की कोशिश की गई. उनके दंबगई के क़िस्से जाने.
यह और बात है कि विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से पुलिस की गिरफ्त में आ गया था. बाद में विकास द्वारा पुलिस पर हमला कर भागने की कोशिश करने पर मुठभेड़ में मौत हो गई. इसे लेकर राजनीति भी ख़ूब हुई. एनकाउंटर को लेकर कई सवाल उठे. फ़िलहाल वह इस दुनिया में नहीं है, लेकिन जब से विकास आठ पुलिसकर्मियों को मारकर फरार हुआ था, तब से उसके जीवन के बारे में रोज़ तमाम ख़बरें और वीडियो आते रहे हैं. लोगों की भी उत्सुकता बनी थी कि आख़िर एक आम इंसान से वो इतना बड़ा सरगना और अपराधी कैसे बना.
लोगों की विकास के बारे में जानने की इच्छा और समझने के लिए ही मनीष वेब सीरीज हनक बना रहे हैं. इसमें हमारे रील और रियल दोनों के हीरो रह चुके सोनू सूद ख़ास भूमिका में नज़र आएंगे. वे आईजी एसटीएफ की भूमिका अदा करेंगे. विकास दुबे की भूमिका के लिए पंकज त्रिपाठी से बातचीत हो रही है. पंकज इसके पहले मिर्ज़ापुर में कालीन भैया का लाजवाब प्रभावशाली भूमिका निभा चुके हैं, जो लोगों ने ख़ूब पसंद किया था. डायलॉग सुबोध पांडेय लिख रहे हैं. सीओ की किरदार में जयदीप अहलावत हैं.
सब ठीक-ठाक रहा, तो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. अब आनेवाले दिनों में हमें नागिन 5 में धीरज के रूप में नाग के दर्शन तो होंगे ही, साथ ही विकास दुबे की विवादास्पद ज़िंदगी से जुड़ी कहानी भी देखने मिलेगी.

Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

उन्हें समझाने-बुझाने के बाद वैभव मेरे पास आकर बोला, "मां, इन लोगों से कोई काम…

May 24, 2024

एमसी स्टॅनच्या आयुष्यात पुन्हा वादळ, अल्लाकडे केली मृत्यूची मागणी ( MC Stan Reaquest For Death To Allah)

'बिग बॉस 16'चा विजेता आणि प्रसिद्ध रॅपर एमसी स्टेनच्या एका पोस्टने चाहत्यांना तणावात टाकले आहे.…

May 24, 2024

स्वेच्छा निवृत्ती (Short Story: Voluntary Retirement)

रामकृष्ण अघोर पाखरांप्रमाणे मुक्त जीवन जगण्याची रमेशची इच्छा होती. म्हणून त्याने वयाच्या पन्नासाव्या वर्षी स्वेच्छा…

May 24, 2024

पुणे पोर्शे कार अपघातावर मुनव्वर फारुकीची खोचक पोस्ट ( Munawar Faruqui Tweet On Pune Porsche Car Accident Case)

पुण्यातील कल्याणी नगर येथे एका १७ वर्षीय अल्पवयीन मुलाने त्याच्या पोर्श कारने २ जणांचा बळी…

May 24, 2024
© Merisaheli