सगाई के बाद पहली बार अपने मंगेतर निक से मिलने यूएस पहुंचीं प्रियंका, देखें पिक्स (Latest Pics Of Priyanka Chopra And Nick Jonas After Engagement) 

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से सगाई करने के बाद निक जोनस (Nick Jonas) अपने माता-पिता के साथ वापस यूएस लौट गए थे, जबकि प्रियंका अपने काम में बिज़ी हो गई थीं. बता दें कि सगाई के बाद प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन लगता है कि अपने मंगेतर को देखने के लिए प्रियंका काफ़ी बेकरार हो गईं तभी तो शूटिंग से ब्रेक मिलते ही वो सीधे निक का दीदार करने के लिए यूएस पहुंच गईं. सगाई के बाद पहली बार निक और प्रियंका जब मिले तो कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया.

बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो कैलिफोर्निया के मालिबू शहर की हैं, जहां दोनों को एक-साथ देखा गया. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि सगाई से पहले हर जगह एक-दूसरे का हाथ थामें नज़र आने वाले प्रियंका और निक ने इन तस्वीरों में एक-दूजे का हाथ नहीं थामा है. इन तस्वीरों में प्रियंका आगे और निक उनके पीछे नज़र आ रहे हैं.

सगाई के बाद जब प्रियंका चोपड़ा निक से मिलीं तो वो ब्लू कलर की जीन्स और काले रंग की शर्ट में नज़र आईं. वहीं उनके मंगेतर निक जोनस ग्रे कलर के ट्राउज़र के साथ ब्लू कलर की शर्ट में नज़र आएं. दोनों एक-दूसरे के साथ काफ़ी जंच रहे थे.

बता दें कि प्रियंका और निक की सगाई 18 अगस्त को हुई थी और ख़बरों की मानें तो ये कपल इसी साल अक्टूबर महीने में शादी के बंधन में बंध सकता है, लेकिन इन दोनों की शादी से पहले अगले महीने ही निक के भाई जो जोनस शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: शादी के 10 दिन पहले दीपिका की मां करेंगी भव्य पूजा (Ranveer Singh And Deepika Padukone To Host ‘Puja’ Before Wedding)

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli