शादी के 10 दिन पहले दीपिका की मां करेंगी भव्य पूजा (Ranveer Singh And Deepika Padukone To Host ‘Puja’ Before Wedding)

इंडस्ट्री के स्वीटहार्ट्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone) की शादी (Wedding) इन दिनों सबसे ज़्यादा चर्चे में है. इसमें कोई शक नहीं है कि दीपिका व रणवीर एक-साथ बहुत अच्छे दिखते हैं और उन दोनों ने प्यार को नई परिभाषा दी है. फैंस ने उन्हें प्यार से दीपवीर का नाम दिया है. सूत्रों के अनुसार, दीपवीर नवंबर 20, 2018 को इटली में शादी करनेवाले हैं. रिपोटर्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं और उन्होंने अपनी शादी के लिए इटली का लेक कोमो चुना है. यहां पर ख़ूबसूरत और आलिशान विला है.

Ranveer Singh And Deepika Padukone
अब सुनने में आ रहा है कि शादी के 10 दिन पहले पादुकोण फैमिली भव्य पूजा का आयोजन करेगी. पूजा पादुकोण के होमटाउन बैंगलोर में होगी, उसके बाद मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें रणवीर और दीपिका के फ्रेंड्स शामिल होंगी.

Ranveer Singh And Deepika Padukone

Deepika Padukone

एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, बैंगलोर पर दीपिका के घर में नंदी पूजा का आयोजन किया जाएगा और दीपिका की मां उज्जवला ने नंदी मंदिर के पंडितों से बातकरके पंडित की व्यवस्था भी कर ली है और पूजा की तैयारियां भी शुरू कर दी है.

Ranveer Singh And Deepika Padukone

एक मशहूर अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, शादी की डेट तय करने में सबसे ज़्यादा समय लगा, क्योंकि दीपिका और रणवीर शादी में किसी तरह की कमी नहीं चाहते हैं. शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं. दोनों घरों की महिलाएं जमकर खरीददारी कर रही हैं. ख़ासतौर पर रणवीर शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ेंः इस शो में अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं दीपवीर? (Are Ranveer-Deepika Making Their Relationship Official On This Chat Show)