Entertainment

आम आदमी की तरह सुनील शेट्टी भी परेशान हैं टमाटर की बढ़ती हुई कीमतों से, बोले- इसका असर हमारे किचन में भी पड़ा है, आजकल मैंने टमाटर खाने कम कर दिए हैं! (Like Commom Men, Suniel Shetty Is Also Bothered By Rising Tomato Prices, Says ‘It Has Affected Our Kitchen, I Eat Fewer Tomatoes These Days’)

टमाटर की बढ़ती कीमतों का असर आम आदमी की जेब पर तो पड़ा ही है, बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी भी टमाटर की दिनों-दिन बढ़ती कीमतों से काफी परेशान हैं. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि वे भी एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं और बढ़ती कीमतों की वजह से उन्हें टमाटर की क्वालिटी और टेस्ट के साथ कॉम्प्रोमाइज़ करना पड़ रहा है.

आज तक के साथ बातचीत करते हुए एक्टर सुनील शेट्टी ने टमाटर की बढ़ती कीमतों के अलावा अपने खंडाला फार्म हाउस में उगाए जाने वाले अनेक फलों और सब्ज़ियों के बारे खूब बातें की.

टमाटर की कीमतों के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी बोले- मेरी पत्नी माना एक या दो दिन के लिए ही फल और सब्ज़ियां खरीदती हैं. हम लोग फ्रेश प्रोडक्ट खाने पर विश्वास करते हैं. लेकिन इन दिनों टमाटर की कीमत आसमान को छू  रही हैं और आम आदमी की तरह इसका असर हमारी किचन पर भी पड़ा है.

आजकल हम भी बहुत कम टमाटर खा रहे हैं. लोगों को ऐसा लगता होगा कि मैं सुपर स्टार हूँ और ऐसी चीज़ें मुझे अफेक्ट नहीं करती होंगी, लेकिन ये सच नहीं है. हमें भी इस तरह के इश्यूज से डील करना पड़ता है.

एक्टर ने ये भी बताया कि लोगों को लगता होगा कि स्टार्स को इन हाउसहोल्ड मैटर के बारे में कुछ पता नहीं होगा, लेकिन कभी-कभी स्टार्स आम लोगों से भी अधिक जागरूक होते हैं. सुनील ने कहा – मैं एक रेस्टोरेंट का मालिक भी हूं. मैंने हमेशा बेस्ट प्राइस के लिए  मोलभाव किया है. लेकिन टमाटर की बढ़ती कीमतों की वजह से मुझे कस्टमर के स्वाद और खाने की क्वालिटी से समझौता करना पड़ रहा है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli