Entertainment

लव आजकल स्टार आरुषि शर्मा ने रचाई कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत संग ड्रीमी वेडिंग (Love Aaj Kal Star Arushi Sharma’s Dreamy Wedding To Casting Director Vaibhav Vishant)

लव आजकल और काला पानी जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुकी आरुषि शर्मा ने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के साथ गुपचुप तरीके से हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में शादी रचा ली है.

वैभव और आरुषि की शादी एक इंटीमेट सेरिमनी थी, जिसमें सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल थे. हालांकि अभी तक न्यूली मैरिड कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है.

लेकिन कपल के फ्रेंड्स ने इस ड्रीमी वेडिंग की एक खुबसूरत तस्वीर शेयर की है. शेयर की हुई तस्वीर में दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाते हुए बहुत क्यूट लग रहे हैं.

इस ड्रीमी वेडिंग की सभी रस्में हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में स्थित एक आलीशान होटल में अदा की गई. शादी की फेस्टिविटीज 17 अप्रैल से 18 अप्रैल तक चली.

वेडिंग जर्नी की शुरूआत 17 अप्रैल को शाम 7 बजे से कॉकटेल पार्टी से हुई, जो देर रात तक चली. 18 अप्रैल को सुबह 9 से 10 बजे तक हल्दी की रस्म हुई. और फिर 18 अप्रैल को शाम 4 बजे रात 12 बजे तक शादी की सभी रस्में निभाई गई.

दुल्हन बनीं आरुषि शर्मा पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में बहुत प्यारी लग रही थी, जबकि वैभव विशांत ट्रेडिशनल क्रीम और पिंक कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे.

बता दें कि वैभव विशांत इंडस्ट्री के पॉपुलर कास्टिंग डायरेक्टर हैं जिन्होंने कई एड और 50 से भी ज्यादा फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli