Categories: FILMEntertainment

मधुर भंडारकर ने करण जौहर के ख़िलाफ़ दर्ज की शिकायत, लगाया चोरी का बड़ा आरोप, जानें पूरा मामला! (Madhur Bhandarkar Files A Complaint Against Karan Johar)

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर ना सिर्फ़ फिल्म का टाइटल चुराने का इल्ज़ाम लगाया बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी बात रखी. करण के…

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर ना सिर्फ़ फिल्म का टाइटल चुराने का इल्ज़ाम लगाया बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी बात रखी.

करण के वेब शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives Of Bollywood Wives) को लेकर यह इल्ज़ाम है. हाल ही में इसके ट्रेलर रिलीज़ के बाद मधुर ने ट्वीट किया कि प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए इस टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने अस्वीकार कर दिया था, क्योंकि मेरा काम प्रोजेक्‍ट पर चल रहा था. यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने फिर भी इस टाइटल ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का इस्तेमाल कर लिया. कृपया मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद ना करें. मैं विनम्रतापूर्वक आपसे आग्रह करता हूं कि इसका शीर्षक बदल दें.

ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है, कोई करण को मूवी माफ़िया कह रहा है तो कोई कंगना के समर्थन में बात कर रहा है कि जब कंगना ने आवाज़ उठाई तब कोई नहीं बोला.

मधुर ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) में भी धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. IMPPA का कहना है कि उन्होंने करण जौहर को यह टाइटल जारी नहीं किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार एसोसिएशन ने धर्मा प्रोडक्शन और नेटफ्लिक्स को पत्र लिखकर टाइटल बदलने के लिए कहा है.

बात इस वेब शो की करें तो यह बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियों की लाइफ़स्टाइल को लेकर है कि वो कैसे अपनी ज़िंदगी जीती हैं और पर्सनल लाइफ़ में क्या क्या करती हैं. करण और अपूर्व मेहता की तरफ़ से इस बारे में फ़िलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन यह पहली बार नहीं है कि करण विवादों में घिरे हों, उनका और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है और हाल ही में सुशांत की मौत के बाद तो वो काफ़ी खबरों में रहे, कभी उन पर नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने का तो कभी ड्रग्स पार्टी अरेंज करने का आरोप लगता है रहा. और अब ताज़ा मामला चोरी का.

यह भी पढ़ें: जब करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली बोलकर जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या थी वो डर्टी कैट फाइट! (Throwback: Ugly Cat Fight, When Kareena Kapoor Allegedly Slapped Bipasha Basu)

Recent Posts

महिलाओं के लिए 10 स्मार्ट फुटवेयर जिनकी क़ीमत है 200 से भी कम (10 Women Footwear Priced Under ₹200)

फुटवेयर ज़रूरत तो है ही लेकिन ये स्टाइल स्टेट्मेंट भी है, कम्फ़र्ट के साथ साथ स्टाइल भी हो और बजट में भी ऐसेफुटवेयर अगर एक ही जगह मिल जायें तो क्या बुरा है, इसलिए हमने सिलेक्ट किए हैं ख़ास आपके लिए ये बजट फ़्रेंड्लीफुटवेयर. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अगर आप इन प्रोडक्ट्स को यहां दिए लिंक्स से ख़रीदते हैं तो ज़रूरहमें उसकी बिक्री से के आर्थिक लाभ से कुछ शेयर या फायदा मिलेगा. लेकिन ये सभी उत्पाद सही हैं और पब्लिश करने केसमय उपलब्ध भी. 1.स्मार्ट स्लिप ऑन्स सुविधाजनक भी होते हैं और स्टाइलिश भी लगते हैं. Flite Women's Brown Beige Slippers आपकी ये दोनों ही ज़रूरतें पूरी करते हैं, वो भी बेहद कम दाम में. इनको आप एंकल लेंथ लेगिंग्स औरसिम्पल कुर्ती के साथ पेयर करें- ₹143 2.ट्रेंडी लुक और कम्फ़र्ट एक साथ मिल जाए तो स्टाइल और लुक बेटर लगेगा. Chips Girl's Fashion Sandals आपको देगी ट्रेंडी लुक. इसे आप कैज़ूअल आउटिंग के लिए पहनकर कूल लुक क्रीएट कर सकती हैं. ये तीन कलर्समें उपलब्ध है- ब्लैक, ब्लू और रेड ₹169 3.अगर आप चाहती हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे तो कूल फुटवेयर पहनना ज़रूरी है. FLITE…

© Merisaheli