Categories: FILMEntertainment

मधुर भंडारकर ने करण जौहर के ख़िलाफ़ दर्ज की शिकायत, लगाया चोरी का बड़ा आरोप, जानें पूरा मामला! (Madhur Bhandarkar Files A Complaint Against Karan Johar)

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर ना सिर्फ़ फिल्म का टाइटल चुराने का इल्ज़ाम लगाया बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी बात रखी.

करण के वेब शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives Of Bollywood Wives) को लेकर यह इल्ज़ाम है. हाल ही में इसके ट्रेलर रिलीज़ के बाद मधुर ने ट्वीट किया कि प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए इस टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने अस्वीकार कर दिया था, क्योंकि मेरा काम प्रोजेक्‍ट पर चल रहा था. यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने फिर भी इस टाइटल ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का इस्तेमाल कर लिया. कृपया मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद ना करें. मैं विनम्रतापूर्वक आपसे आग्रह करता हूं कि इसका शीर्षक बदल दें.

ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है, कोई करण को मूवी माफ़िया कह रहा है तो कोई कंगना के समर्थन में बात कर रहा है कि जब कंगना ने आवाज़ उठाई तब कोई नहीं बोला.

मधुर ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) में भी धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. IMPPA का कहना है कि उन्होंने करण जौहर को यह टाइटल जारी नहीं किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार एसोसिएशन ने धर्मा प्रोडक्शन और नेटफ्लिक्स को पत्र लिखकर टाइटल बदलने के लिए कहा है.

बात इस वेब शो की करें तो यह बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियों की लाइफ़स्टाइल को लेकर है कि वो कैसे अपनी ज़िंदगी जीती हैं और पर्सनल लाइफ़ में क्या क्या करती हैं. करण और अपूर्व मेहता की तरफ़ से इस बारे में फ़िलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन यह पहली बार नहीं है कि करण विवादों में घिरे हों, उनका और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है और हाल ही में सुशांत की मौत के बाद तो वो काफ़ी खबरों में रहे, कभी उन पर नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने का तो कभी ड्रग्स पार्टी अरेंज करने का आरोप लगता है रहा. और अब ताज़ा मामला चोरी का.

यह भी पढ़ें: जब करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली बोलकर जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या थी वो डर्टी कैट फाइट! (Throwback: Ugly Cat Fight, When Kareena Kapoor Allegedly Slapped Bipasha Basu)

Geeta Sharma

Recent Posts

ज्याच्या घरातली स्त्री दुःखी, त्याची बरबादी नक्की! अंगावर काटा आणणारा धर्मवीर – २ ( Prasad Oak Starar based On Anand Dighe Dharmaveer 2 Teaser Release)

क्रांती दिनाच्या औचित्याने प्रदर्शित होत असलेल्या "धर्मवीर -२" या चित्रपटाविषयी प्रचंड उत्सुकता आहे. नुकताच या…

July 8, 2024

लड़के क्यों चाहने लगे हैं हाउसवाइफ? (Do Guys These Days Want A Housewife?)

रिश्ते जब जुड़ते हैं, तो अपने साथ कई अपेक्षाएं भी लाते हैं, जिनमें एक-दूसरे का…

July 8, 2024

अनन्या पांडे झाली मावशी! बहीण अलानाने दिला गोंडस बाळाला जन्म (Actress Ananya Panday Cousin Alanna welcome baby boy)

अलाना पांडे आई झाली आहे. बॉलीवूड अभिनेत्री अनन्या पांडे मावशी झाली आहे. अनन्याची चुलत बहीण…

July 8, 2024
© Merisaheli