जब करीना ने बिपाशा को काली ...

जब करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली बोलकर जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या थी वो डर्टी कैट फाइट! (Throwback: Ugly Cat Fight, When Kareena Kapoor Allegedly Slapped Bipasha Basu)

बॉलीवुड की ये ऐसी कैट फाइट है जिसके चर्चे आज तक होते हैं. दरअसल यह मामला 2001 का है जब बिपाशा इंडस्ट्री में नई थीं और अजनबी फ़िल्म में करीना के साथ काम कर रही थीं. दोनों लीड रोल में थीं और उनके अपोज़िट अक्षय कुमार और बॉबी देओल थे.

Kareena Kapoor and Bipasha Basu

इस फ़िल्म के दौरान ही करीना और बिपाशा में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई और झगड़ा इस तक बढ़ गया कि करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहकर ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

इसके बाद बिपाशा ने करीना के साथ कभी काम ना करने का फ़ैसला लिया और दोनों ने ही लंबे समय तक इस बात पर कई इंटरव्यूज़ में एक-दूसरे पर दोषारोपण करते हुए अपनी-अपनी सफ़ाई दी.

Bipasha Basu

बताया जाता है कि यह लड़ाई डिज़ाइनर और कॉस्ट्यूम को लेकर हुई थी. फिल्म के दौरान करीना के डिज़ाइनर विक्रम फड़नीस ने बिपाशा की मदद की थी, जिससे करीना ख़ासी ख़फ़ा हो गई थी. करीना को यह बात पसंद नही आई और वो विक्रम से भी नाराज़ हो गई थीं. खबरों के अनुसार, करीना के डिज़ाइनर ने उनसे बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी थी और वहीं बिपाशा ने भी करीना से इजाज़त नहीं ली थी. करीना को विक्रम का बिपाशा की मदद करना इतना नागवार गुज़रा कि उन्होंने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया और दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि करीना ने बिपाशा को तमाचा जड़ दिया.

Kareena Kapoor and Bipasha Basu

बिपाशा ने इस बारे में उस वक़्त कहा था कि करीना ने ज़रा सी बात का बतंगड़ बना दिया था. बात करीना और उनके डिज़ाइनर के बीच की थी, मुझे क्यों ज़बरदस्ती घसीटा गया.
वहीं करीना ने भी कुछ समय बाद इस विषय पर कहा था कि बिपाशा सिर्फ़ लाइमलाइट में आने के लिए इस लड़ाई और मेरे नाम का इस्तेमाल कर रही हैं, तभी तो वो हर जगह बस मेरी ही बात करती रहती हैं, क्या बिपाशा को अपने टैलेंट पे भरोसा नहीं. वो चार पेज के इंटरव्यू में तीन पेज में तो बस मेरी ही बात करती हैं.

Kareena Kapoor

दोनों के बीच लंबे समय तक कोल्ड वार चली. करीना ने उस वक़्त बिप्स के बॉयफ़्रेंड जॉन अब्राहिम को एक्सप्रेशनलेस तक कहा था तो वहीं बिपाशा ने करीना के लिए कहा था कि उनके पास ज़्यादा ही एक्सप्रेशन हैं.

Kareena Kapoor and Bipasha Basu

ख़ैर, काफ़ी समय बाद 2008 में करीना ने लड़ाई ख़त्म करते हुए बिपाशा को सैफ़ की बर्थडे पार्टी में बुलाया जिसे बिपाशा ने स्वीकार कर लिया, अब दोनों के बीच सब ठीक हैं. करीना जहां अपने दूसरे बेबी के इंतज़ार में हैं और आमिर के साथ उनकी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा भी तैयार है.

Kareena Kapoor


वहीं बिपाशा भी करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी एंजॉय कर रही हैं.

Bipasha Basu

हालाँकि एक टीवी शो के दौरान करीना ने कहा था कि उन्होंने कभी बिपाशा को काली बिल्ली नहीं कहा, अब सच क्या है ये तो वो दोनों ही जानें लेकिन बिना आग के धुआं नहीं उठता.

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ और गौरी खान ने अपने दिल्ली के लक्ज़री बंगले में फैंस को ठहरने का दिया ख़ास मौक़ा, तस्वीरों में देखें बंगले की ख़ूबसूरती! (Shah Rukh And Gauri Khan’s Luxurious Delhi Home, Here’s How You Can Stay)