Categories: FILMEntertainment

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की रेड, पति सहित ड्रग्स लेने का आरोप (NCB raids comedian Bharti Singh’s house in Mumbai, couple has been accused of taking drugs)


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को भारतीय सिंह के मुंबई, अंधेरी स्थित तीन घरों पर छापा मारा और रिपोर्ट्स के अनुसार भारती कब घर से ड्रग्स भी बरामद हुई है.

सुशांत केस में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी लगातार बॉलीवुड के लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी कड़ी में एनसीबी की टीम ने शनिवार को एक मशहूर महिला कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा है. बताया जा रहा है कि इस मामले में भारती और उनके पति का नाम सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने ये कदम उठाया है. दोनों पर ड्रग्स लेने का आरोप है. खबरों के अनुसार एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था.

इसके बाद भारती के मुम्बई, अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई और एनसीबी को उनके यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ है. अभी तक ये तो पता नहीं चल सका है कि ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है. एनसीबी ने दोनों को समन भी किया है.

जानकारी के मुताबिक जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था, उस वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे. अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली है. बता दें कि इससे पहले अर्जुन से ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई थी.

फिलहाल भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है. अब देखना ने होगा कि भारती सिंह और उनके पति एनसीबी के दफ्तर कब पहुंचते हैं.



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024

तंत्रज्ञानाच्या साहाय्याने संकटाशी झुंज देणाऱ्या ‘गूगल आई’चे पोस्टर प्रदर्शित ( Google Aai Movie Poster Release )

डॉलर्स मीडिया ॲण्ड एंटरटेनमेंट प्रायव्हेट लिमिटेड आणि गेहिनी रेड्डी प्रस्तुत 'गूगल आई' या चित्रपटाची नुकतीच…

June 22, 2024
© Merisaheli