Categories: FILMEntertainment

माधुरी दीक्षित अब हमें मीठी नींद में सुलाएंगी… (Madhuri Dixit- Take You On A Beautiful Journey Of Soothing Dreams…)

जब से कोरोना वायरस के कारण महामारी पूरे दुनिया में फैली हुई है, तब से लोगों के बीच कई समस्याएं उभरकर सामने आई है, ख़ासतौर…

जब से कोरोना वायरस के कारण महामारी पूरे दुनिया में फैली हुई है, तब से लोगों के बीच कई समस्याएं उभरकर सामने आई है, ख़ासतौर पर नींद की. परेशानी, चिंता, अवसाद आदि से हम सब घिरे हैं. इन सब के साथ लोगों को नींद की समस्या से भी ख़ूब जूझना पड़ रहा है. अब उन्हीं की इस परेशानी को दूर करेंगी हमारी मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित.
जी हां, माधुरी दीक्षित अब हमें अपने मदभरी आवाज़ के साथ कहानी सुनाते हुए नींद की अलग ही दुनिया में ले जाएंगी. जब आपके पास हो माधुरी दीक्षित की दिलकश आवाज़ का जादू और उनके द्वारा कहानी सुनाने की ख़ूबसूरत पहल, तो भला नींद कैसे नहीं आएगी.
धनी ऐप के ज़रिए माधुरी दीक्षित ने कहानी को अपनी आवाज़ में रिकॉर्ड किया है. उनका यह मानना है कि नींद की समस्या से हम सभी जूझते हैं. हम सभी को परेशानी हो ही रही है. पहले तो इस भागदौड़भरी हमारी ज़िंदगी और काम के कारण होता था. लेकिन अब कहीं-ना-कहीं कोरोना वायरस और कोविड-19 पॉजिटिव होने का डर इस कदर दिलोदिमाग़ पर छाया रहता है कि रात में भी इसे लेकर विचार आने लगते हैं. जबकि हमारे अच्छे स्वास्थ्य के लिए और ख़ुशहाल ज़िंदगी के लिए अच्छी नींद का होना बहुत ज़रूरी है. इन बातों को ध्यान में रखते हुए जैसे हम कोई संगीत, मंत्र, श्लोक, मेडिटेशंस आदि या फिर कोई लाइट म्यूज़िक सुनते हैं, तो बहुत अच्छी नींद आने की संभावनाएं बढ़ जाती है. इसी फ़ेहरिस्त में माधुरी दीक्षित द्वारा कहानी का सिलसिला है. इसे सुनकर भी अच्छी नींद ली जा सकती है. उनकी आवाज़ में अलग दुनिया में जाएं और अपनी फेवरेट हीरोइन से, उनकी बातों से, उनकी आवाज़ व उनके अंदाज़ में कहानी को सुनकर सपनों की एक अलग दुनिया में खो जाएं.
यह एक नई शुरुआत.. एक नया तरीक़ा लोगों को तनावमुक्त करने का है. नींद के लिए माधुरी दीक्षित का साथ, जो बेहद ख़ूबसूरत है. जहां हिमालय की वादियां है… प्रकृति है… ख़ूबसूरत नजारा है.. सुमधुर संगीत है. माधुरी दीक्षित के लिए भी यह रोमांचित कर देनेवाला ख़ूबसूरत अलग-सा अनुभव है.
आइए, आप भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ ख़्वाबों की दुनिया की सैर करें, उनके द्वारा बेहतरीन और उम्दा कहानी सुनकर…

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

यामी गौतम और विक्रांत मेसी की धमाकेदार जुगलबंदी ‘लोल’ गाने में, देखें वीडियो… (Ginny Weds Sunny Song Lol Released, See Video)

गिन्नी वेड्स सनी फिल्म का लोल गाना आज रिलीज़ हुआ, जो सभी को काफ़ी पसंद…

शकुंतला देवी से लेकर गुंजन सक्सेना, दंगल, संजू… बॉलीवुड बायोपिक फिल्में जिनमें नहीं दिखाया गया पूरा सच (Bollywood Biopics That Twisted Facts For Creative Liberty)

बायोपिक फिल्मों में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए उसमें क्रिएटिव लिबर्टी के नाम…

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

© Merisaheli