Categories: TVEntertainment

नेपोटिज़्म पर बोलीं माही विज… मैंने झेला है वंशवाद, सब जगह होता है भेदभाव! (Mahhi Vij On Nepotism In Tv: Favouritism Is Not Just Confined To Bollywood)

सुशांत केस ने वंशवाद पर एक अलग बहस को जन्म दे दिया है और अब लोग खुलकर बोलने भी लगे हैं. इसी कड़ी में टीवी…

सुशांत केस ने वंशवाद पर एक अलग बहस को जन्म दे दिया है और अब लोग खुलकर बोलने भी लगे हैं. इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस माही विज ने भी अपना अनुभव बताया. उनका कहना है कि यह सिर्फ़ फ़िल्म इंडस्ट्री में ही नहीं टीवी में भी होता है. मैं खुद इससे गुज़री हूं.
माही ने कहा कि ऐसा भी होता है कि मैं शूटिंग के लिए सेट पर गई और मुझे वहां जाकर पता चला कि मेरी जगह किसी और को लेकर शूटिंग शुरू भी हो चुकी है.
बॉलीवुड में ऐसे कैंप हैं लेकिन टीवी में भी यह होता है. मुझे कई फ़िल्मों के ऑफ़र आए और साइन करने के बाद भी मुझे पता चलता हेर कि मुझे तो रिप्लेस कर दिया गया. अभी भी मुझे फ़िल्मों और वेब सीरीज़ के ऑफ़र मिलते हैं लेकिन मेरी प्राथमिकता टीवी ही है क्योंकि मुझे यहां से ना सिर्फ़ पैसा और नाम मिला है बल्कि सम्मान और पहचान भी मिली है. विदेशों में भी लोग मुझे पहचानते हैं.

मैंने मेहनत की और मुक़ाम हासिल किया. बाकी भेदभाव तो सब जगह होता है और यक़ीन मानिए बहुत बुरा भी लगता है लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ़ स्टार किड्स के अलावा किसी और को मौक़ा नहीं मिलता, क्योंकि ऐसे भी स्टार किड्स हैं जिनके पास काम नहीं है. वो घर पर बैठे हैं. मेरे टीवी में कमाए नाम से मुझे फ़िल्मों में काम ज़रूर मिलेगा, लेकिन मैं फ़िल्मों में अब काम को तवज्जो नहीं देना चाहती क्योंकि वहां की ऑडियंस अलग है और मुझे टीवी से बहुत कुछ मिला है इसलिए अफ़सोस नहीं किसी भी बात का.

ग़ौरतलब है कि माही ने कई शो किए हैं और काफ़िर तुझसे लगन में उनके नकुशा के किरदार को लोग आज भी बेहद पसंद और याद करते हैं. जय भानुशाली के साथ शादी करके वो खुश हैं और उनकी बेटी तारा तो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. क्यूटेस्ट किड हैं वो.

यह भी पढ़ें: अगर सुशांत के समर्थक हो, तो बिग बॉस का करो बहिष्कार, क्योंकि इसमें भी होता है वंशवाद- एक्ट्रेस सोफिया हयात! (Sofia Hayat Asks Sushant’s Supporters To Boycott Bigg Boss)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

पौष्टिकता से भरपूर दूध… (Benefits Of Milk…)

दूध सेहत के लिए बेहद फ़ायदेमंद माना जाता है. दूध में कैल्शियम, विटामिन, प्रोटीन और…

करवा चौथ के लिए इन 7 चीज़ों की शॉपिंग ज़रूर करें (7 Thing Every Woman Must Buy On Karwa Chauth)

करवा चौथ (Karwa Chauth) महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर में बड़ी ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं…

© Merisaheli