Categories: FILMTVEntertainment

अगर सुशांत के समर्थक हो, तो बिग बॉस का करो बहिष्कार, क्योंकि इसमें भी होता है वंशवाद- एक्ट्रेस सोफिया हयात! (Sofia Hayat Asks Sushant’s Supporters To Boycott Bigg Boss)

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात ने सुशांत के समर्थकों से निवेदन किया है कि वो बिग बॉस के इस सीज़न का बहिष्कार करें क्योंकि उनका…

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात ने सुशांत के समर्थकों से निवेदन किया है कि वो बिग बॉस के इस सीज़न का बहिष्कार करें क्योंकि उनका खुद का अनुभव है कि जब वो शो का हिस्सा थीं तो उनके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया गया था. सोफिया सीज़न 7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में आई थीं लेकिन बहुत जल्द शो से बाहर भी कर दी गई थीं.

सोफिया का कहना है कि वो काफ़ी निराश हैं क्योंकि सभी देख रहे हैं कि सुशांत के साथ क्या हुआ? वो वंशवाद की भेंट चढ़ गए और एक बेहद टैलेंटेड एक्टर हमने खो दिया. बिग बॉस का बहिष्कार करने का अग्रह उन्होंने इसलिए किया क्योंकि इसमें कुमार सानू के बेटे जान सानू को शो का पहला प्रतियोगी घोषित किया गया और यह वंशवाद का प्रतीक है. बिग बॉस जैसे शो को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि समाज में क्या चलता है वो सिर्फ़ अपना पैसा और टीआरपी से मतलब रखता है. सुशांत हर उस इंसान का प्रतीक है जो वंशवाद का शिकार बनता है और जो उसके ख़िलाफ़ लड़ना चाहता है. ऐसे में अगर सुशांत के समर्थक सुशांत के प्रति ज़रा भी आस्था रखते हैं तो उन्हें ऐसे शो का बहिष्कार करना चाहिए.

सोफिया ने यह संदेश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा विडीयो साझा करके दिया.

यह भी पढ़ें: अबीगैल पांडे और सनम जौहर से पहले टीवी के इन 6 सेलेब्स का रह चुका है ड्रग्स से नाता (Abigail Pande And Sanam Johar Along With These 6 Tv Celebs Were Involved In Drug Case)

Recent Posts

पौष्टिकता से भरपूर दूध… (Benefits Of Milk…)

दूध सेहत के लिए बेहद फ़ायदेमंद माना जाता है. दूध में कैल्शियम, विटामिन, प्रोटीन और…

करवा चौथ के लिए इन 7 चीज़ों की शॉपिंग ज़रूर करें (7 Thing Every Woman Must Buy On Karwa Chauth)

करवा चौथ (Karwa Chauth) महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर में बड़ी ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं…

© Merisaheli