Categories: FILMTVEntertainment

अगर सुशांत के समर्थक हो, तो बिग बॉस का करो बहिष्कार, क्योंकि इसमें भी होता है वंशवाद- एक्ट्रेस सोफिया हयात! (Sofia Hayat Asks Sushant’s Supporters To Boycott Bigg Boss)

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात ने सुशांत के समर्थकों से निवेदन किया है कि वो बिग बॉस के इस सीज़न का बहिष्कार करें क्योंकि उनका खुद का अनुभव है कि जब वो शो का हिस्सा थीं तो उनके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया गया था. सोफिया सीज़न 7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में आई थीं लेकिन बहुत जल्द शो से बाहर भी कर दी गई थीं.

सोफिया का कहना है कि वो काफ़ी निराश हैं क्योंकि सभी देख रहे हैं कि सुशांत के साथ क्या हुआ? वो वंशवाद की भेंट चढ़ गए और एक बेहद टैलेंटेड एक्टर हमने खो दिया. बिग बॉस का बहिष्कार करने का अग्रह उन्होंने इसलिए किया क्योंकि इसमें कुमार सानू के बेटे जान सानू को शो का पहला प्रतियोगी घोषित किया गया और यह वंशवाद का प्रतीक है. बिग बॉस जैसे शो को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि समाज में क्या चलता है वो सिर्फ़ अपना पैसा और टीआरपी से मतलब रखता है. सुशांत हर उस इंसान का प्रतीक है जो वंशवाद का शिकार बनता है और जो उसके ख़िलाफ़ लड़ना चाहता है. ऐसे में अगर सुशांत के समर्थक सुशांत के प्रति ज़रा भी आस्था रखते हैं तो उन्हें ऐसे शो का बहिष्कार करना चाहिए.

सोफिया ने यह संदेश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा विडीयो साझा करके दिया.

यह भी पढ़ें: अबीगैल पांडे और सनम जौहर से पहले टीवी के इन 6 सेलेब्स का रह चुका है ड्रग्स से नाता (Abigail Pande And Sanam Johar Along With These 6 Tv Celebs Were Involved In Drug Case)

Geeta Sharma

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli