जब ट्विंकल खन्ना की इस हरकत से ख...

जब ट्विंकल खन्ना की इस हरकत से खफा होकर उन्हें थप्पड़ जड़ने वाले थे आमिर खान, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा (When Aamir Khan Got Upset with this Act of Twinkle Khanna and About to Slap Her, Actress Reveals This Incident)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जिनके पास फिल्मों की भरमार है. अक्षय लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि व्यस्त होने के बावजूद अक्की अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना और बच्चों के लिए फैमिली टाइम निकाल ही लेते हैं. भले ही ट्विंकल खन्ना का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन रियल लाइफ में अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है. हाल ही में ट्विंकल ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उनकी एक हरकत की वजह से आमिर खान को उन पर इस कदर गुस्सा आ गया था कि वो उन्हें थप्पड़ मारने वाले थे, चलिए जानते हैं क्या था यह पूरा वाकया..

Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है. हालांकि ट्विंकल ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन फिल्मों के हिट होने का क्रेडिट उनके को-स्टार्स को जाता है. करीब 8 साल तक इंडस्ट्री में एक्टिव रहने के बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया और राइटर बन गईं. यह भी पढ़ें: अजय देवगन से शादी करने के लिए जब काजोल ने की थी अपने पिता से बगावत, जानें यह दिलचस्प किस्सा (When Kajol Rebelled With Her Father to Marry Ajay Devgan, Know This Interesting Story)

Akshay Kumar and Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य: फाइल

ट्विंकल और अक्षय की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये थे. बताया जाता है कि अक्षय के प्रपोज़ करने के बाद से ट्विंकल हमेशा उनके ख्यालों में खोई रहती थीं. उनकी इसी हरकत की वजह से एक बार आमिर खान इस कदर नाराज़ हो गए कि वो ट्विंकल तो थप्पड़ मारना चाहते थे. इस किस्से का जिक्र एक इवेंट में ट्विंकल ने किया था, जब करण जौहर ने उनके साथ आमिर खान की ट्यूनिंग के बारे में पूछा था.

Akshay Kumar and Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य: फाइल
Aamir Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ट्विंकल ने जवाब देते हुए कहा था- आमिर ने मुझसे पूछा था तुम क्या कर रही हो, इस तरह क्यों बिहेव कर रही हो, तुम अपने काम पर फोकस क्यों नहीं करती, तब मैंने जवाब दिया था मैं सिर्फ अक्षय के बारे में सोचती रहती हूं. ये सुनकर आमिर को गुस्सा आ गया और वो मुझे थप्पड़ मारने वाले थे.

Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aamir Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के सुपरस्टार रहै राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने अपने पैरेंट्स की तरह करियर के तौर पर एक्टिंग को चुना. उन्होंने में 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ से डेब्यू किया था, जिसमे उनके साथ बॉबी देओल बतौर लीड एक्टर नज़र आये थे. इसके बाद ट्विंकल ने कई और फिल्मों में काम किया. एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने बताया कि मेरी लाइफ में सबसे बड़ी प्रॉब्लम यह थी कि मेरे माता-पिता दोनों ही बॉलीवुड के बड़े स्टार्स थे, इसलिए मेरे पास एक्टिंग के अलावा कोई और विकल्प चुनना थोड़ा मुश्किल था. यह भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच वेडिंग एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने बरसाया राज कुंद्रा पर प्यार, लिखा- हमारी खुशियां, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम (Shilpa Shetty Wishes Raj Kundra on 12th Wedding Anniversary, Pens Heartfelt Note For Husband)

Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य: फाइल
Akshay Kumar and Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य: फाइल

ट्विंकल की मानें तो 8 साल तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्हें लगा कि एक्ट्रेस के तौर पर वो फेल हो गई हैं. इसका एहसास होते ही उन्होंने राइटिंग में अपनी किस्मत आजमाई और उन्हें इसमे कामयाबी भी मिली. अब तक उनकी कई किताबें पब्लिश हो चुकी हैं. गौरतलब है कि ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय कुमार संग सात फेरे लिए थे और शादी के एक साल बाद 2002 में उन्होंने बेटे आरव को जन्म दिया, जबकि उनकी बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था.

×