Categories: TVEntertainment

‘मैं रुकेगा नहीं, अगले साल दूसरा बच्चा…’ भारती सिंह के पति ने कह दिया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग(‘Main rukega nahi, agle saal doosra bachcha…’ Bharti Singh’s Husband’s statement on second child leaves fans shocked)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपने फनी अंदाज के लिये फेमस हैं. दोनों अक्सर ही अपने मज़ाकिया अंदाज़ से अपने फैंस…

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपने फनी अंदाज के लिये फेमस हैं. दोनों अक्सर ही अपने मज़ाकिया अंदाज़ से अपने फैंस को हंसाकर एंटरटेन करते रहते हैं. खासकर जब भी दोनों पैपराजी के सामने होते हैं, तो कुछ न कुछ ऐसा कमेंट कर देते हैं कि लोगों की हंसी छूट पड़ती है. और एक बार फिर हर्ष कुछ ऐसा बोल गए हैं कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

अब चूंकि इन दिनों हर किसी पर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का खुमार छाया हुआ है. जिसे देखो, वही फिल्म के गाने या फिर डायलॉग पर इंस्टाग्राम रील्स बनाये जा रहा है. तो भला भारती और हर्ष पर ‘पुष्पा’ का खुमार कैसे नहीं छाएगा. तभी तो हाल ही में वो भी पैपराजी से ‘पुष्पा’ स्टाइल में बात करते नज़र आए.

भारती सिंह इन दिनों काम के साथ प्रेग्नेंसी को भी एन्जॉय कर रही हैं. पैपराजी भी उनसे अक्सर उनकी प्रेग्नेंसी और बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल करते रहते हैं. ऐसे ही बीते दिन पैपराजी से बात करते हुए भारती सिंह ने अल्लू अर्जुन के स्टाइल में कहा, ‘मैं पुष्पाराज, बच्चा हो जाए, लेकिन मैं रुकेगा नहीं.’ भारती का फनी अंदाज़ देखकर वहां मौजूद पैपराजी को बहुत पसंद आया. तभी भारती की बातों को आगे बढ़ाते हुए उनके पति हर्ष ने कुछ ऐसा कह दिया कि खुद भारती हैरान रह गई. हर्ष ने भी ‘पुष्पा’ की स्टाइल में कहा, ‘मैं रुकेगा नहीं. अगले साल मैं एक और बच्चा देगा.’ इसके बाद दोनों ने ‘पुष्पा’ का वायरल डांस स्टेप करके भी दिखाया. हर्ष की बात सुनकर सब दंग रह गए.

बता दें कि हर्ष चाहते हैं कि उनके घर एक और बच्चा आये और पहले भी कई बार वो अपनी इस इच्छा के बारे में बता चुके हैं. मज़ाक मज़ाक में ही सही, एक बार फिर हर्ष ने दूसरे बच्चे की अपनी इच्छा के बारे में बता दिया है.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

जब विक्की कौशल को पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा माजरा (When Vicky Kaushal was Arrested by The Police, Know What Was the Whole Matter)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी ब्यूटीफुल वाइफ कैटरीना कैफ के साथ मैरिड लाइफ…

लव स्टोरी- दिल के अरमां आंसुओं में बह गए… (Love Story- Dil Ke Armaan Aansuo Me Bah Gaye…)

उसके हाथ में गिफ्ट पैक देखकर मन मचल पड़ा. हाय राम बात यहां तक पहुंच…

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli