Categories: Entertainment

मलाइका-अरबाज़ के बीच सब ठीक है? पार्टी करते दिखे दोनों साथ

कई दिनों से ख़बरें आ रही थीं कि मलाइका अरोड़ा ख़ान और अरबाज़ ख़ान के रिश्ते बिगड़ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने…

कई दिनों से ख़बरें आ रही थीं कि मलाइका अरोड़ा ख़ान और अरबाज़ ख़ान के रिश्ते बिगड़ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं. लेकिन ये ख़बरें तब अफ़वाह लगने लगीं, जब अरबाज़ और मलाइका अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ऑलिव रेस्तरां में पार्टी करते नज़र आए.

मलाइका अरोड़ा ख़ान और अरबाज़ ख़ान

जहां मलाइका नेवी ब्लू एंड ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं, तो वहीं अरबाज़ नज़र आए ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में. इस पार्टी में दोनों के अलावा मलाइका की मम्मी, अमृता अरोड़ा, निर्देशक आर बाल्की और उनकी पत्नी गौरी शिंदे भी थे, जो रेस्तरां के बाहर नज़र आए.

अरबाज़ ख़ान. अमृता अरोड़ा और उनकी मम्मी जॉयस

यूं तो अरबाज़ और मलाइका दोनों ने इस बात को कभी एक्सेप्ट नहीं किया कि वो अलग हो रहे हैं या तलाक लेने की सोच रहे हैं. ख़ैर जो इनके अलग होने की बातें कर रहे हैं, उनके लिए ये फोटोग्राफ़्स ख़ुद ही सबसे बड़ा जवाब है, जिससे साफ़ पता चल रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli