Categories: FILMEntertainment

मंदाना करीमी ने फिल्म कोका कोला के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर लगाया मेंटल हरैस्मेंट का आरोप (Mandana Karimi Alleges ‘Mental Harassment’ By Film Producer Mahendra Dhariwal)

एक्टर-मॉडल और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी हमेशा किसी न किसी कारण  से चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण है फिल्म प्रोडूसर महेंद्र धारीवाल पर  हरस्मेंट का आरोप लगाया है. मंदाना करीमी ने  आरोप लगाया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म के प्रोडूसर महेंद्र धारीवाल ने फिल्म के सेट पर उनका मेंटली हरस्मेंट किया है.

बॉम्बे टाइम्स को दिए गए अपने इंटरव्यू  में एक्टर मंदाना करीमी ने कहा है उनके फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ शुरुआत से इश्यूज थे. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार यह घटना 13 नवंबर की है.

मंदाना करीमी ने कहा, मैं  अभी तक सदमे में हूँ कि ये क्या और कैसे हुआ?  फिल्म कोका कोला ऐसी फिल्म है, जिस पर हम एक साल से काम कर रहे थे. यह एक ऐसा जॉब है, जिसके बारे में आप जानते हैं  कि टीम बहुत प्रोफेशनल नहीं है. फिल्म की शुरुआत से ही मुझे क्रू के साथ  काम करने में प्रॉब्लम्स आ रही थी. फिल्म के प्रोडूसर महेंद्र धारीवाल पुराने टाइप के इंसान हैं, सेट के माहौल को पुरुष प्रधान और अहंकारी स्थान में बदल देते हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म कोका कोला के सेट पर हुई  इस घटना से वह पूरी तरह हिल गई है. उन्होंने कहा, ’13 नवंबर को जो भी हुआ, उसने मुझे झकझोर दिया है. वह दिन मेरे शूट का आखिरी दिन था और मैं जल्दी शूटिंग ख़त्म करके जाना चाहती थी. क्योंकि  शूटिंग के बाद मेरी किसी के साथ मीटिंग थी.

शूटिंग के लास्ट दो दिन मैं  समय से पहले आ गई थी, जबकि उस शूट में मेरा कोई काम भी नहीं था. शूटिंग ख़त्म होने से पहले प्रोडूसर ने मुझसे सेट पर एक घंटे के लिए और समय मांगा, लेकिन मैंने उन्हें बताया कि मैं  ऐसा नहीं कर सकती. मेरी किसी के साथ मीटिंग है. उन्होंने कहा कि ठीक है  और मैं वापस सेट पर आ गई है.

इसके बाद प्रोड्यूसर ने कहा कि वह अपना काम पूरा करके वैनिटी वैन में चली जाएं. जब मंदाना वैनिटी वैन में गई, तो प्रोड्यूसर जबरदस्ती एक्ट्रेस के वैन में आए और उस पर चिल्लाने लगे कि आप नहीं जा सकते हैं. वैन में उस वक्त स्टाइलिस्ट मौजूद था जिन्होंने प्रोड्यूसर को बाहर किया.

मैंने आपको एक घंटे एक्स्ट्रा करने के लिए कहा और आपको सुनना होगा, करना पड़ेगा. क्योंकि मैं निर्माता हूं और मैंने आपको भुगतान किया है.

मंदाना करीमी ने खुलासा किया कि वह ज़ोर-ज़ोर से मेरा नाम लेकर बोल रहा था और क्रू मेंबर्स के सामने ऊंची आवाज़ में चिल्ला रहा था. बाद में  मंदाना को महसूस हुआ  कि ये मेंटल हरस्मेंट था

वही निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा, ‘मैंने एक्ट्रेस को साइनिंग अमाउंट के तौर पर 7 लाख रूपये दिए थे. लॉकडाउन से पहले मंदाना ने फिल्म का कुछ भाग शूट किया था.

फिल्म प्रोडूसर ने कहा कि नई तारीखों के लिए उन्होंने 2 लाख रुपये की मांग की. वह चाहती थी कि पैसा पहले ही चुका दिया जाए, मैंने दिए भी. लेकिन जब टीम ने उनसे डेट मांगी तो मंदना ने कहा कि वह व्यस्त है.

13 नवंबर की इस घटना के बारे में महेंद्र  बताते हैं, ‘ उस दिन की शिफ्ट सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक की थी, लेकिन  मंदाना को शाम  7 बजे किसी मीटिंग में जाना था. मैंने उनसे रिक्वेट की कि वे रुक जाए और वह अपनी वैनिटी में चली गई.

8 बजे मुझे मंदाना का कॉल आया और मैं उनकी वैनिटी में गया और उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वह तैयार नहीं हुई.

फिल्म प्रोडूसर महेंद्र धारीवाल ने यह भी बताया कि मंदाना  भी तक 7 लाख के बदले 17 लाख ले चुकी हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंदाना ने एयर होस्टेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन बाद में मंदना मॉडलिंग में हाथ आज़माने लगी. मॉडल से एक्टर बनी मंदाना ने बॉलीवुड के  बड़े -बड़े स्टार्स शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर  के साथ टीवी ऐड  भी किए हैं

बता दें कि मंदाना करीमी ने करियर की शुरुआत एयर होस्टेस के तौर पर की थी. बाद में मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया। मंदाना करीमी शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर संग टीवी ऐड भी कर चुकी हैं.

और भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं दिव्यांका त्रिपाठी की तरह ही बेहद ख़ूबसूरत हैं उनकी ये बहन, जिन्होंने रितिक रोशन के साथ किया था अपना बॉलीवुड डेब्यू! (Meet Divyanka Tripathi’s Glamorous Sister, Who Debuted Into Bollywood With Superstar Hrithik Roshan)

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli