Categories: FILMTVEntertainment

क्या आप जानते हैं दिव्यांका त्रिपाठी की तरह ही बेहद ख़ूबसूरत हैं उनकी ये बहन, जिन्होंने रितिक रोशन के साथ किया था अपना बॉलीवुड डेब्यू! (Meet Divyanka Tripathi’s Glamorous Sister, Who Debuted Into Bollywood With Superstar Hrithik Roshan)

दिव्यांका त्रिपाठी एक कामयाब एक्ट्रेस हैं लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि उनकी इतनी ख़ूबसूरत बहन भी हैं और उनकी बहन ने रितिक रोशन जैसे सुपरस्टार के साथ डेब्यू किया था. दिव्यांका की ये बहन है कनिका तिवारी और कनिका उनकी चचेरी बहन हैं. कनिका ने फिल्म अग्निपथ में रितिक की बहन का किरदार निभाया था, तब वो काफ़ी छोटी थीं और उन्होंने एक स्कूल गर्ल का रोल किया था.

लेकिन अब वो बेहद हसीन, हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं, किसी भी मामले में वो अपनी कज़िन से कम नहीं लगतीं.

फिल्म में कनिका की एक्टिंग को सबने काफ़ी सराहा था लेकिन इसके बाद वो नज़र नहीं आई. फिल्म अग्निपथ में कनिका ने एक स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था और उन पर एक गाना भी पिक्चराइज़्ड हुआ था जो काफ़ी पॉप्युलर भी हुआ था… अभी मुझ में कहीं बाक़ी थोड़ी सी है ज़िंदगी… इस गाने के ज़रिए भाई बहन के मिलन का इमोशनल सीन था, जो लोगों के दिलों को छू गया था.

दिव्यांका की तरह कनिका भी भोपाल में जन्मी और पली बढ़ी हैं. कनिका की शिक्षा-दीक्षा भी वहीं हुई है, कनिका को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और यही शौक़ उन्हें मुंबई खींच लाया.


कनिका के टैलेंट को इसी बात से जाना जा सकता है कि उन्होंने फिल्म अग्निपथ के लिए कुल 6000 प्रतियोगियों को पीछे छोड़ते हुए अपनी जगह बनाई थी. उस दौरान कनिका अपने बोर्ड एग्ज़ाम की भी तैयारी कर रही थीं और उनके प्रिंसिपल ने उन्हें फिल्म में काम करने की इजाज़त दे दी थी वर्ना वो काम नहीं के पातीं.

उन्होंने साउथ का रुख़ करके काफ़ी नाम कमाया. वो वर्ष 2014 से साउथ की फ़िल्में कर रही हैं, वो तेलुगु फिल्म ‘ब्वॉय मीट्स गर्ल और कन्नड़ फिल्म ‘रंगन’ में नजर आई लेकिन उन्हें लीड रोल मिला वर्ष 2015 में तमिल फिल्म में.

कनिका अब काफी बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं, हालाँकि वो अपने करियर से खुश हैं लेकिन वो बड़े स्टार्स के साथ काम करने की चाहत भी रखती हैं. कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ख़ूबसूरती के मामले में वो अपनी बहन दिव्यांका से कहीं से भी कम नहीं.

देखें उनकी ग्लैमरस तस्वीरें…

Photo Courtesy: Instagram

Geeta Sharma

Recent Posts

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024

बक्षीसाचे ३० लाख रुपये कुठेयेत ? मनीषा राणीने सांगितलं रिॲलिटी शो ‘झलक दिखला जा ११’जिंकल्यानंतरचा खर्च (Manisha Rani Not Received Winning Prize Of Jhalak Dikhhla Jaa 11 )

मनीषा राणीला 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' म्हणूनही ओळखले जाते. तिने आपल्या चाहत्यांची मनंही जिंकून घेतली. तिचा…

April 13, 2024
© Merisaheli