Categories: FILMEntertainment

आंखों में नमी, चेहरे पर मुस्कान के साथ मंदिरा बेदी ने शेयर की फोटो, लिखा- ‘कैसे मना करूं जब मेरी प्यारी बच्ची मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है'(Mandira Bedi Shares A Smiling Picture, Writes, ‘ When Little Girl Asks Me To Smile, How can I Refuse?’)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन को एक महीने बीत चुके हैं. पति को खोने के बाद पूरी तरह टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं. बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं और अपने दोनों बच्चों और परिवार के साथ उन्होंने जिंदगी को फिर से जीना शुरू कर दिया है. कुछ दिन पहले ही मंदिरा ने पति के निधन को एक महीना पूरे होने पर घर में पूजा करवाई थी और बेटे वीर और बेटी तारा के साथ हवन किया था.

और अब मंदिरा ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं, हालांकि मुस्कुराती हुई मंदिरा की आंखों में नमी भी साफतौर पर देखी जा सकती है. ये फोटो मंदिरा की बेटी तारा ने उनके वर्कआउट के बाद क्लिक की है. इस फ़ोटो में मंदिरा बेदी जमीन पर बैठी हुई हैं और स्पोर्ट्स वेयर पहना हुआ है. इसमें वो कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. फ़ोटो शेयर करते हुए मंदिरा ने अपनी मुस्कान की वजह भी बताई है.

फ़ोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा-‘जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है, तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं… मैं कैसे मना कर सकती हूं.’ #beginagain #ilovemondays. इसी के साथ उन्होंने नई शुरुआत की बात की है.

मंदिरा की इस फोटो पर फैंस के साथ सेलेब्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. मंदिरा बेदी की फोटो पर उनकी क्लोज़ फ्रेंड मौनी रॉय ने लिखा- ‘माई बेबी’ तो वहीं समीर सोनी ने कमेंट किया- ‘लगी रहो मैडी’. वहीं मंदिरा के एक फैन ने लिखा- ‘तुम्हारी मुस्कान के साथ आंखों में दर्द भी साफ झलक रहा है. ईश्वर तुम्हें हिम्मत दें’ तो एक अन्य फैन ने लिखा- ‘मुस्कुराते रहो’.

बता दें कि 30 जून 2021 को मंदिरा के हसबैंड राज कौशल का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. ये सब इतने अचानक हुआ कि इस घटना ने मंदिरा और उनके अपनों को ही नहीं बल्कि सुनने वाले हर किसी को हैरान कर दिया था. पति को खोने के बाद से ही मंदिरा हर दिन खुद को सँभालने में लगी हुई हैं. इस दौरान वो अक्सर सोशल मीडिया पर राज कौशल और अपनी फैमिली के साथ वाली फोटो शेयर करती रही हैं और बताती रही हैं कि वो हसबैंड राज को भी कितना मिस करती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli