Categories: FILMTVEntertainment

‘माणिके मगे हिते’ फेम योहानी को बॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, अजय देवगन की फिल्म से करेंगी डेब्यू (‘Manike Mage Hite’ Fame Yohani Gets A Big Break In Bollywood, Will Debut With Ajay Devgan’s Film)

अगर आप में कोई हुनर है तो आज के समय में पॉप्युलर होना कोई बड़ी बात नहीं है, बस जरूरत इस बात की है कि…

अगर आप में कोई हुनर है तो आज के समय में पॉप्युलर होना कोई बड़ी बात नहीं है, बस जरूरत इस बात की है कि आपके हुनर की भनक किसी सही इंसान को लग जाए. क्योंकि आज का समय सोशल मीडिया का है, जहां कोई भी कभी भी अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर अपलोड कर सकता है, जो पूरी दुनियां के लोगों तक पहुंच जाता है. ऐसे में अगर आपका वीडियो वाकई में लोगों को पसंद आ जाता है तो देखते ही देखते आप वायरल हो जाते हैं और हर किसी की नज़रों में छा जाते हैं. किस्मत ने साथ दिया तो कहीं न कहीं आपको बड़ा मौका मिल ही जाता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो इस तरह के कई उदाहरण हैं, लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं श्रिलंकाई वायरल सिंगर सिंह योहानी की, जिनका गाना ‘मणिके मागे हिते’ सोशल मीडिया पर आते ही छा गया. योहानी के इस गाने ने हर किसी का दिल जीत लिया. इसी वजह से अब योहानी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा ब्रेक मिल चुका है. जी हां दोस्तों, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. सिंह योहानी अब जल्द ही हिंदी फिल्म में आपको गाती हुई नज़र आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: महिमा चौधरी ने बताया पहले सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेस चाहते थे मेकर्स, आमिर खान और गोविंदा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा (Mahima Chaudhary: Earlier, People Only Wanted Actresses Who Were Virgins, Also Made A Big Disclosure About Aamir Khan And Govinda)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया का कमाल तो देखिये, योहानी में गाने का हुनर है, जिसे उन्होंने सही जगह पर इस्तेमाल किया और लोगों के दिलों पर राज करने लगीं. कुछ दिनों पहले ही योहानी ने कहा था कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और देखिये कितने कम समय में वो कहां से कहां पहुंच गईं. दरअसल निर्देशक इंद्रकुमार की अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड’ में योहानी को गाने का बड़ा मौका मिला है. इस फिल्म में इंडस्ट्री के कई स्टार नज़र आने वाले हैं, जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और सुपरस्टार अजय देवगन नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को देखते ही लट्टू हो गए थे रणबीर कपूर, उसी दिन ढूंढ निकाला था फोन नंबर (Ranbir Kapoor Was Blown Away After Seeing Deepika Padukone, Found The Phone Number On The Same Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंद्रकुमार की इस फिल्म में योहानी अपना हिट सॉन्ग ‘मनिके मागे हिते’ को हिंदी में गाती हुईं नज़र आएंगी, जिसे तनिष्क बागची द्वारा संगीतबद्ध किया जाना है. वहीं इस गाने के बोल रश्मि विराग द्वारा लिखे गए हैं. हाल ही में इंद्रकुमार ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा था, “योहानी का गाना एक सुपर सेंसेशन बन गया है और मैं भूषण जी का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे ‘थैंक गॉड’ का हिस्सा बनने के लिए ये ब्लॉकबस्टर ट्रैक दिया. हम सभी इस संस्करण के लिए बहुत उत्साहित हैं और जल्द ही शूटिंग शुरु करेंगे, ट्रैक के लिए.”

ये भी पढ़ें: ‘KBC’ के एक एपिसोड के लिए अमिताभ बच्चन लेते हैं इतने करोड़ की फीस, सबसे अमीर शहंशाह हैं बिग बी (Amitabh Bachchan Charges So Many Crores For An Episode Of ‘KBC’, Big B Is The Richest Emperor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ये एक कॉमेडी फिल्म है, जो काफी बड़ा धमाका करने को तैयार है. कुछ दिनों पहले योहानी सलमान खान के साथ ‘बिग बॉस’ में आई थीं, जहां उन्होंने सलमान खान से भी अपने इस हिट गाने को गवाया था. अब जबकि योहानी का ये गाना इतना बड़ा हिट है, तो देखने वाली बात होगी कि इसका हिंदी वर्जन लोगों को कितना पसंद आता है.

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli