महिमा चौधरी ने बताया पहले सिर्फ ...

महिमा चौधरी ने बताया पहले सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेस चाहते थे मेकर्स, आमिर खान और गोविंदा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा (Mahima Chaudhary: Earlier, People Only Wanted Actresses Who Were Virgins, Also Made A Big Disclosure About Aamir Khan And Govinda)

पिछले काफी लंबे टाइम से फिल्मों से दूर रहने वाली पॉप्युलर एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बड़ी बात कही है, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे पहले और आज की इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बदलाव आ गया है. पहले की अभिनेत्रियों को फिल्मों में काम पाने के लिए कितना कुछ कंप्रोमाइज करना पड़ता था और अभिनेत्रियों का वर्जिन होना कितना आवश्यक था.

Mahima Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भले ही महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पहले के दिनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई सारे खुलासे किए. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने बताया कि पहले के समय में मेकर्स चाहते थे कि एक्ट्रेस वर्जिन ही हो, लेकिन अब इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बदलाव आ गए हैं. आज के समय में फीमेल एक्ट्रेस को लेकर हो रहे बदलाव पर भी महिमा चौधरी ने अपनी राय रखी.

ये भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ गाने से कर दिया था इनकार, जब गाया तो छलक आई नेहरू की आंख (Lata Mangeshkar Had Refused To Sing ‘Ae Mere Watan Ke Logon’, When She Sang, Nehru’s Eyes Fell)

Mahima Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पहले के टाइम में अभिनेत्रियों को लेकर काफी ज्यादा असमानताएं थी, जबकि अब ऐसा नहीं है. अब के बदलते समय में इंडस्ट्री उस स्तर पर जा रही है, जहां महिला अभिनेत्रियों को भी काफी अच्छा मौका दिया जा रहा है. उन्हें बेहतर एंडोर्समेंट और पेमेंट मिल रहे हैं. आज के समय में अभिनेत्रियां काफी पावरफुल पोजिशन में हैं. उनके पास पहले से काफी अच्छी और लंबी जिंदगी है.

ये भी पढ़ें: अपनी एजुकेशन को लेकर रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय से बोला था इतना बड़ा झूठ, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (Ranbir kapoor Lied To Aishwarya Rai About His Education)

Mahima Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘परदेश’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने कहा कि, “मुझे लगता है कि इंडस्ट्री एक ऐसी स्थिति में पहुंच रही है जहां महिला कलाकार भी शॉट लगा रही हैं. उन्हें बेहतर पैसे और विज्ञापन मिलते हैं. वे अब मजबूत स्थिति में हैं.” महिमा चौधरी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, “इस वक्त लोग महिला अभिनेत्रियों को तरह-तरह के रोल्स में स्वीकार कर रहे हैं. जबकि उनके समय में उन्हें अपनी निजी जिंदगी को करियर के खातिर छिपाकर रखना पड़ता था. उस वक्त अगर आप किसी के साथ डेट कर रहे होते थे, तो लोग आपको फिल्म से बाहर रख देते थे, क्योंकि उन्हें सिर्फ वर्जिन लड़कियां चाहिये होती थीं, जिन्होंने कभी किस तक नहीं किया हो.”

Mahima Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महिमा चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “अगर उस वक्त आप किसी को डेट कर रहे होते थे, तो यह ऐसा था, ओह! वह डेटिंग कर रही है! अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया और अगर आपके बच्चे थे, तो फिर तो बिल्कुल खत्म हो गया समझो.”

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के बाद वेट लॉस और खुद को फिट रखने के लिए ये खाती हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Eats This After Pregnancy To Lose Weight And Keep Herself Fit)

Mahima Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं गोविंदा और आमिर खान के बारे में महिमा चौधरी ने बताया कि, “जब कयामत से कयामत तक रिलीज हुई थी, तब भी हमें नहीं पता था कि आमिर खान शादीशुदा हैं. गोविंदा के लिए भी यही चीज लागू होती है. लोग उनके बच्चों की तस्वीरें नहीं छापते थे, क्योंकि अगर उनके बच्चों की तस्वीरें बाहर आ गईं, तो लोगों को उनकी उम्र का पता लग जाएगा. ये सारी चीजें अब बदल गई हैं.”

ये भी पढ़ें: महिमा चौधरी को इस डायरेक्टर की वजह से मिली थी नई पहचान, 3000 लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद बनी थीं शाहरुख खान की हिरोईन (Mahima Chaudhary Got A New Identity Because Of This Director, Shahrukh Khan’s Heroine Was Made After Auditioning 3000 Girls)

Mahima Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) अब के समय में अभिनेत्रियों के लिए बदलते सोच की काफी सराहना करती हैं. वो कहती हैं कि, अब के समय में किसी भी एक्ट्रेस का रिलेशनशिप स्टेटस उनके करियर को खराब करने का काम नहीं करता है. जबकि पहले के समय में पर्सनल लाइफ या फिर करियर में से किसी एक को सेलेक्ट करना पड़ता था.

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह को होस्ट से पड़ गई थी डांट, अवॉर्ड शो में मचा रहे थे शोर (When Ranveer Singh Was Scolded By The Host For Creating A Rukus)

Mahima Chaudhary
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली थी. उनका करियर ग्राफ काफी तेजी से आगे बढ़ा था. हालांकि उतनी ही जल्दी उन्होंने खुद को फिल्मों से दूर भी कर लिया था.

ये भी पढ़ें: फैंस के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की थी ऐसी केमिस्ट्री, व्हीलचेयर पर मिलने चले आते थे दीवाने (Siddharth Shukla Had Such Chemistry With Fans, Crazy People Used To Come To Meet In A Wheelchair)

×