Entertainment

‘द केरल स्टोरी’ को खतरनाक ट्रेंड कहने पर नसीरुद्दीन शाह को मनोज तिवारी ने लगाई फटकार, कहा, ‘अगर हिम्मत है तो कोर्ट चले जाइए’ (Manoj Tiwari slams Naseeruddin Shah for his remark on ‘The Kerala Story’: If Naseer Saheb has a problem, he can go to court)

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) फिलहाल लोगों के निशाने पर हैं. द केरल स्टोरी (The Kerala Story) के खिलाफ बोलने को लेकर लोग उनसे नाराज़ हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah on The Kerala Story) ने कहा था कि आज के वक्त में ऐसी फिल्में बन रही हैं, जो प्रोपेगेंडा को बढ़ावा दे रही हैं. अब उनके इस स्टेटमेंट पर बीजेपी नेता और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी का भी गुस्सा फूटा (Manoj Tiwari slams Naseeruddin Shah) है.

दरअसल नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में द केरल स्टोरी हुए इसकी सफलता पर सवाल किया था और कहा था कि यहाँ ‘भीड़’, ‘अफवा’ और ‘फराज’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का बुरा हाल रहा, लेकिन ‘द केरल स्टोरी’ देखने के लिए लोग उमड़ पड़े हैं. उन्होंने इसे प्रोपेगेंडा फिल्म बताते हुए कहा था कि न उन्होंने ये फिल्म देखी है और न देखेंगे. इतना ही नहीं नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि मुसलमानों के प्रति नफ़रत पैदा करना फैशन बन गया है और लोग बड़ी चालाकी से इस काम को अंजाम दे रहे हैं.

नसीरुद्दीन शाह के इस स्टेटमेंट ने सोशल मीडिया पर आग लगा है. सभी ने उन्हें घेर लिया और कल से ही उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. अब मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का रिएक्शन भी सामने आया है. मनोज तिवारी ने नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधते हुए कहा, “नसीरुद्दीन शाह एक अच्छे एक्टर हैं, लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है. मनोज ने कहा कि अगर नसीरुद्दीन को ‘द केरल स्टोरी’ से दिक्कत है तो वे इसके खिलाफ कोर्ट जा सकते हैं.”

मनोज तिवारी ने आगे कहा, “जब हमारे यहाँ ऐसी फिल्में बनती थीं, जिसमें दिखाया जाता था कि दुकान से गुजरती लड़की को वहां बैठा आदमी गलत नजरों से घूरता था या छेड़ता था. वहां सामने एक पुजारी बैठ कर घंटी बजाता था तो क्या ऐसी फिल्में दुष्प्रचार को बढ़ावा नहीं देती थीं? नसीर साहब ने उस समय अपनी आवाज क्यों नहीं उठाई. ‘द केरल स्टोरी’ फैक्ट्स पर आधारित फिल्म है. इस मामले में पीड़ितों के FIR भी दर्ज हैं. अगर नसीर साहब के अंदर हिम्मत है तो वे इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट जा सकते हैं. वे ‘द केरला स्टोरी’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों को वे झूठला नहीं सकते. घर पर बैठ कर बातें करना आसान है. उन्होंने जो बातें कही हैं वो एक भारतीय होने के नाते सही नहीं हैं.”

बता दें कि द केरल स्टोरी को प्रेपोगेंडा और समाज को बांटनेवाली फिल्म बताने के अलावा उन्होंने इसमें काम करनेवाले आर्टिस्टों के प्रति भी नाराज़गी जताई थी. उनका कहना है, “एक्टर्स को ऐसी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहिए जो उनके विश्वास के विपरीत हो, जिस पर आपको खुद विश्वास न हो.” उनका कहना है कि आज हालात काफी बिगड़ गए हैं और हेट फैलानेवाले कंटेंट परोसे जा रहे हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- रिश्ता (Short Story- Rishta)

"… आख़िर कौन लगती है वह तुम्हारी? क्या रिश्ता है उससे तुम्हारा?"सुनील को ग़ुस्सा तो…

September 17, 2023

बिना मतलब मल्टीविटामिन खाना हो सकता है नुक़सानदेह (Side Effect Of Multi vitamins)

टीवी पर देखे विज्ञापन, गूगल बाबा की जानकारी और लोगों की सुनीसुनाई बातों पर विश्वास…

September 17, 2023

सनाया ईरानी ने एक्टिंग के लिए छोड़ दी एमबीए की पढ़ाई, अपनी मां के कहने पर बनीं एक्ट्रेस (Sanaya Irani Left Her MBA Studies for Acting, Became an Actress on the Advice of Her Mother)

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस को जहां अपना करियर बनाने के लिए परिवार से बगावत…

September 17, 2023

सरते शेवटी रुबीनाने गुड न्यूज दिलीच… पती अभिनव शुक्लासोबत शेअर केला बेबी बंपचा फोटो (Rubina Dilaik Confirms Pregnancy, Flaunts Baby Bump With Abhinav Shukla)

टीव्हीवरील 'छोटी बहू' फेम रुबिना दिलैक प्रेग्नंट असल्याची चर्चा सोशल मीडियावर बऱ्याच दिवसांपासून सुरू होती.…

September 17, 2023

पंखुरी आणि गौतमने आपल्या जुळ्या मुलांसह घेतले इस्कॉन मंदिरात दर्शन, पाहा सुंदर फोटो (Pankhuri Awasthy and Gautam Rode visit ISKCON temple with newborns for first time)

छोट्या पडद्यावरील सर्वात लोकप्रिय जोडपे पंखुरी अवस्थी आणि गौतम रोडे सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वोत्तम क्षणांचा…

September 17, 2023
© Merisaheli