Categories: FILMEntertainment

तीन शादियां की, प्रेग्नेंट पत्नी के पेट पर लात मारी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर छोटे भाई शमास ने लगाए गंभीर आरोप (Married Three Times, Kicked Pregnant Wife’s Stomach, Nawazuddin Siddiqui’s Younger Brother Shamas made Serious Allegations)

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ में बीते कुछ समय से काफी उथल-पुथल चल रही है. हाल ही में एक्टर ने अपने छोटे भाई शमास यानी शम्सुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी आलिया सिद्दीकी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है. नवाज़ ने अपने भाई पर पैसों की हेराफेरी और पत्नी आलिया पर पहले से शादीशुदा होने के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद अब नवाजुद्दीन के छोटे भाई ने उन पर हमला बोला है. एक्टर पर निशाना साधते हुए भाई शमास ने कहा है कि उनके भाई नवाज़ ने तीन शादियां की, अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के पेट पर लात मारी. इसके अलावा उन्हें कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शमास यानी शम्सुद्दीन सिद्दीकी ने ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और इसके जरिए उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इससे पहले हम आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में बीते काफी दिनों से घरेलू विवाद चल रहा है. पहले तो उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर रेप का केस दर्ज कराया, फिर उनके भाइयों ने ज़मीन विवाद के आरोप लगाए, जिसके चलते एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें: पत्नी आलिया के आरोपों पर नवाज़ुद्दीन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दी सफाई, बोले- 2 साल से मैं उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये दे रहा हूं, वो पैसों के लिए मुझे बदनाम कर रही है (Nawazuddin Siddiqui finally breaks silence on issues with estranged wife Aaliya, Says- She ‘only wants more money’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शमास सिद्दीकी ने अपनी फैमिली से जुड़े कई अनछुए पहलुओं के बारे में ट्वीट के ज़रिए बताया है. संपत्ति के बंटवारे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कुछ बयानों का भी उन्होंने ट्वीट में ज़िक्र किया है. शमास की मानें तो नवाजुद्दीन खुद को गरीब किसान की संतान बताते हैं, जबकि हकीकत इसके बिल्कुल विपरित है, क्योंकि उनके पिता के पास करोड़ों की ज़मीन है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने अपने भाई पर निशाना साधते हुए कहा कि नवाजुद्दीन के विवादित और घटिया बयानों के चलते ही करीब 9 फिल्में अटकी हुई हैं, जिससे प्रोड्यूसर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है और नवाज़ के इस रवैये के चलते बतौर एक्टर उनकी वैल्यू जीरो हो गई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शमास ने भाई पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि नवाज़ ने तीन शादियां की है और एक शादी तो उन्होंने लॉकडाउन में ही की थी. जब भाभी आफरीन प्रेग्नेंट थीं, तब नवाज़ ने उनकी पेट पर लात मारा था, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया था. उन पर मीटू के आरोप भी लग चुके हैं. यह भी पढ़ें: पत्नी से विवाद के चलते बिगड़ी नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी की मां की तबियत, मां से मिलने पहुंचे नवाज़ुद्दीन को भाई ने रोका, गेट से ही वापस लौटाया (Amid a relationship crisis with wife, Nawazuddin Siddiqui stopped from meeting his ailing mother)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर के भाई ने आगे कहा कि हिना खान और सोनी दांडेकर भी एक्टर पर सोसाइटी की पार्किंग में मोलेस्टेशन करने का आरोप लगा चुकी हैं. सगे भाई अलमसुद्दीन सिद्दीकी ने उनके खिलाफ दो एफआईआर दर्ज करवाई है. नवाज़ अपने स्टाफ पर जुल्म करते हैं. उन पर विज्ञापन और टैक्स से जुड़ा केस भी चल रहा है.

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

अभिनेत्री भाग्यश्री मोटेचा साखरपुडा मोडला, सोशल मीडियावर पोस्ट करत दिली माहिती (Marathi Actress Bhagyashree Mote Broke Engagement With Vijay Palande Shared Post)

मराठमोळी अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे सध्या तिच्या खासगी आयुष्यामुळे चर्चेत आली आहे. भाग्यश्री हिने सोशल मीडियावर…

April 11, 2024

उकाडा कमी करणारा थंडावा कसा मिळवाल? (How To Get A Coolness That Reduces Heat?)

वाढता असह्य उन्हाळा, घामाच्या धारा नि थकलेलं शरीर ह्यामुळे जीव अगदी नको नकोसा होतो. परंतु…

April 11, 2024

जान्हवी आणि शिखर पहाडियाच्या नात्याला शिक्कामोर्तब, मैदानच्या स्क्रिनिंगला घातला प्रियकराच्या नावाचा नेकलेस (Janhvi Kapoor Confirms Dating Shikhar Pahariya, Wears Necklace with His Name )

गेल्या काही दिवसांपासून जान्हवी कपूर आणि शिखर पहाडिया यांच्या डेटिंगच्या बातम्या सोशल मीडियावर चर्चेत होत्या.…

April 11, 2024

Are you overdoing the sexual act ?

Ever thought that someday you might need medical treatment for having sex? Hypersexuality issomething very…

April 11, 2024

फिल्म समीक्षा: खेल के ‘मैदान’ में अजय देवगन और निर्देशक अमित शर्मा का लाजवाब गोल… (Movie Review: Maidaan)

रेटिंगः *** हिंदी सिनेमा में खेल पर बहुत कम फिल्में बनी हैं, लेकिन यह भी…

April 10, 2024
© Merisaheli