Categories: FILMEntertainment

बिन बताए शो से निकाले जाने पर सुनील ग्रोवर को होने लगा था अपने टैलेंट पर शक, रिजेक्शन को लेकर छलका दर्द (Sunil Grover Started Doubting His Talent After Being Evicted From the Show Without Being Informed, Said This on Rejection)

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा और कॉमेडियन व एक्टर सुनील ग्रोवर की लड़ाई तो जगजाहिर है, दोनों के बीच हुआ झगड़ा आज तक नहीं सुलझ पाया है और न ही दोनों एक-दूसरे से बात करते हैं. फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से सुनील ने कपिल का शो भी छोड़ दिया था और उसके बाद कभी दोनों साथ नज़र नहीं आए. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जब शो से बिन बताए निकाल दिया गया था, तब उन्हें अपने टैलेंट पर शक होने लगा था. इसके साथ ही रिजेक्शन पर भी एक्टर का दर्द छलका है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने बताया कि उन्हें कुछ समय पहले मुश्किल हालात से गुज़रना पड़ा, जब उन्हें एक शो से बिना बताए रिप्लेस कर दिया गया. उन्होंने बताया कि शो में काम करने के महज तीन दिन बाद ही बिना किसी जानकारी के उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया गया, जिससे दुखी होकर वो एक शेल में चले गए थे. यह भी पढ़ें: सिर से बाल गायब, चेहरे और माथे पर झुर्रियां, ‘जमाई राजा’ एक्टर रवि दुबे की ऐसी हालत देख हैरान हुए फैन्स (Hair Missing From Head, Wrinkles on Face and Forehead, Fans Surprised to See Such Condition of ‘Jamai Raja’ Actor Ravi Dubey)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो से निकाले जाने के बाद एक्टर को खुद के टैलेंट पर संदेह होने लगा था और वो काफी परेशान हो गए थे. बुरे दौर को याद करते हुए एक्टर ने इंटरव्यू में बताया कि एक शो था जिससे मुझे रिप्लेस कर दिया गया था, महज तीन दिन में और वो भी बिना बताए. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का पता किसी और से चला. शो से निकाले जाने के बाद मुझे खुद पर संदेह होने लगा था और मुझे लगने लगा था कि मैं दोबारा नहीं जा पाउंगा या उन लोगों के साथ शूटिंग कर पाउंगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस घटना के बाद मैं इस कदर आहत हो गया था कि मैं एक शेल में करीब एक महीने के लिए चला गया, फिर मैंने सोचा कि मैं अब शायद इससे आगे कभी नहीं बढ़ पाउंगा, लेकिन फिर पता नहीं यह किस तरह की ज़िंद थी, जिससे मुझे एक बार फिर से कोशिश करने की हिम्मत मिली और मैंने खुद से कहा कि चल एक बार फिर से कोशिश करते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 60 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, लेकिन एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी पॉपुलैरिटी को लेकर कहते हैं कि वो सबसे अपील करते हैं कि उनके कितने फॉलोअर्स हैं, कितने कमेंट्स हैं, इसे लेकर जज न करें. कृपया ऐसा न करें, इसकी वजह से मैंने कई लोगों को डिप्रेशन में जाते हुए देखा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में गुत्थी, डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी जैसी भूमिकाओं के ज़रिए दर्शकों को खूब हंसाया करते थे. अपने इन कैरेक्टर्स की बदौलत उन्हें घर-घर में काफी पॉपुलैरिटी भी मिली, लेकिन एक विवाद के बाद उन्होंने कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया और उनके साथ कभी स्क्रीन नहीं शेयर किया. यह भी पढ़ें: दलजीत कौर ही नहीं ये मशहूर एक्ट्रेसेस भी दो बार बनीं दुल्हन, दूसरी शादी से मिला सच्चा हमसफर (Not only Dilljiet Kaur, These Famous Actresses Also Became Bride Twice, Got True Soul Mate from Second Marriage)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर कई फिल्मों और वेब सीरीज़ में काम कर चुके हैं. उन्होंने ‘गब्बर इज बैक’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’, ‘बागी’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में की हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘अलविदा’ में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता जैसे कलाकार नज़र आए थे. अब जल्द ही एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में नज़र आएंगे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

लघुकथा- तीन नंबर बकरी की खोज (Short Story- Teen Number Bakri Ki Khoj)

चौकीदार उनकी खोज में लग गया. उसे १, २ और ४ नम्बर की बकरियां तो…

June 2, 2023
© Merisaheli