Categories: FILM Entertainment

बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल जिनकी जोड़ी लगती है बेमेल (Mismatched Real Life Couples In Bollywood)

बॉलीवुड (Bollywood) में कुछ पॉप्युलर कपल्स (Popular Couples) ऐसे भी हैं, जिनकी जोड़ी अजीब यानी मिसमैच्ड (Mismatched) लगती है. ग्लैमर…

बॉलीवुड (Bollywood) में कुछ पॉप्युलर कपल्स (Popular Couples) ऐसे भी हैं, जिनकी जोड़ी अजीब यानी मिसमैच्ड (Mismatched) लगती है. ग्लैमर इंडस्ट्री में जहां सबकुछ सपनों की दुनिया की तरह ख़ूबसूरत नज़र आता है, वहां कुछ कपल्स ऐसे भी हैं, जो एक साथ परफेक्ट नज़र नहीं आते. आप भी जब उन कपल्स को एक साथ देखते होंगे, तो आपके मन में भी ये बात ज़रूर आती होगी कि ये कपल बॉलीवुड के अन्य कपल्स की तरह परफेक्ट नहीं दिखते. बॉलीवुड की ये 10 बेमेल जोड़ियां वाकई मिसमैच्ड लगती हैं.

1) रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा (Rani Mukherjee- Aditya Chopra)
बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जितनी अच्छी अदाकारा है, उतनी ही खूबसूरत भी हैं, लेकिन जब उन्हें आदित्य चोपड़ा के साथ देखो, तो जोड़ी उतनी जंचती नहीं. हालांकि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा दोनों ही बहुत टैलेंटेड हैं, लेकिन लुक्स की बात करें, तो ये कपल भी बेमेल जोड़ी की कैटेगरी में ही देखे जाते हैं.

2) जूही चावला-जय मेहता (Juhi Chawla- Jay Mehta)
बॉलीवुड की चुलबुली हसीना जूही चावला के पति भी जय मेहता भी उनकी खूबसूरती के सामने फीके नज़र आते हैं. जूही चावला और उनके पति की गृहस्थी सालों से बहुत अच्छी तरह चल रही है, दोनों ने अपने रिश्ते को बहुत समझदारी से निभाया है, लेकिन ये कपल भी पिक्चर परफेक्ट नहीं नज़र आता.

यह भी पढ़ें: मिलिए उन बॉलीवुड सेलेब्स से, जिन्होंने पब्लिकली अपने एक्स की बेइज्जती की (Bollywood Celebs Publicly Insulted Their Exes)

3) फराह ख़ान-शिरीष कुंदर (Farah Khan- Shirish Kunder)
कोरियोग्राफर फराह खान और उनके लाइफ पार्टनर शिरीष कुंदर की जोड़ी भी थोड़ी अजीब लगती है. इन दोनों की सिर्फ हेयर स्टाइल मैच करती है, बाकी इनके बीच भी कोई समानता नहीं है. इस कपल को भी मिसमैच्ड ही कहा जाएगा.

4) विंदू दारा सिंह- डायना (Vindu Dara Singh- Dina) 
बिग बॉस से एक बार फिर लाइम लाइट में आए विंदू दारा सिंह और उनकी लाइफ पार्टनर डायना की जोड़ी भी बेमेल ही है. डायना और विंदू दारा सिंह को भी एक-दूसरे को पिक्चर परफेक्ट कपल बनाने के लिए थोड़ी और स्टाइलिंग की ज़रूरत है.

यह भी पढ़ें: Rare Photos! बचपन में ऐसे दिखते थे रणबीर और करीना कपूर (Childhood Pictures Of Ranbir Kapoor And Kareena Kapoor)

 

5) ट्यूलिप जोशी- कैप्टन नायर (Tulip Joshi- Captain Vinod Nair)
ट्यूलिप जोशी और आर्मी कैप्टन विनोद नायर की जोड़ी भी पिक्चर परफेक्ट नहीं लगती. हालांकि ट्यूलिप जोशी का फिल्मी करियर कोई ख़ास नहीं रहा. ट्यूलिप जोशी ने कई फ्लॉप फिल्में की हैं, लेकिन उनकी ख़ूबसूरती को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता. बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी और कैप्टन नायर भी मिसमैच्ड कपल ही नज़र आते हैं.

 

 

Kamla Badoni

Recent Posts

सीएए पर इतना हंगामा क्यों?.. क्या इस रात की कोई सुबह नहीं…? फिल्ममेकर का बेबाक़ बयान… (Why So Much Uproar On CAA? .. Is There No Morning On This Night… Impeccable Statement Of Filmmaker…)

काफ़ी समय से सीएए को लेकर आए दिन कुछ-न-कुछ हो रहा है. इसमें आम जनता तो कम, लेकिन शरारती तत्व…

गोवा में भाई की हल्दी सेरेमनी में श्वेता तिवारी ने की जमकर मस्ती, देखें पिक्स (TV Actress Shweta Tiwari TWINS With Daughter Palak At Brother’s Haldi Ceremony In Goa!)

मेरे डैड की दुल्हन सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करनेवाली श्वेता तिवारी इन दिनों काफी बिजी हैं.…

बर्थडे स्पेशलः मीरा राजपूत से पहले शाहिद के जीवन में आई थीं ये 10 लड़कियां (Birthday Special: 11 Women In Shahid Kapoor’s Life: From Kareena Kapoor To Mira Rajput)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर का आज जन्मदिन हैं. वे आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं.  शाहिद…

खाने का स्वाद बढ़ाएंगे ये 9 टिप्स (9 Cooking Tips For Everyone Should Know)

बेशक महिलाएं अपना ज़्यादातर समय किचन में बिताती है, लेकिन ज़रूरी नहीं कि उन्हें ऐसे कुकिंग टिप्स के बारे में…

वुमन पावर बरक़रार… भारतीय महिला टीम की टी 20 वर्ल्ड कप में दूसरी जीत (Woman Power- Indian Woman’s Team Won Second Match In T20 World Cup)

महिला टी 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में ग्रुप ए में भारत ने आज अपना दूसरा मैच बांग्लादेश के साथ खेला.…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी पसंद करते हैं हिंदी फिल्में… (US President Donald Trump also likes Hindi Films…)

आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय यात्रा पर भारत आए हुए हैं. अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में अपने भाषण…

© Merisaheli