Categories: FILMEntertainment

अपनी पक्की सहेलियों को मिस कर रही हैं सारा अली खान, फ़्लोरल बिकिनी में अनदेखी थ्रोबैक पिक्चर शेयर कर बेस्ट फ्रेंड्स व छुट्टियों के दिनों को यूं किया याद! (Missing You Two, Too Much… Says Sara Ali Khan As She Shares A Throwback Bikini Pic With BFF)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अतरंगी को लेकर खबरों में हैं और इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ़्रेंड्स के साथ अपने…

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अतरंगी को लेकर खबरों में हैं और इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ़्रेंड्स के साथ अपने छुट्टियों के दिनों को याद किया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पिक्चर पोस्ट की.

सारा ने अपनी बेस्टीज़ के साथ पिक्चर शेयर कर उनको टैग किया है और लिखा है तुम दोनों को बहुत ज़्यादा मिस कर रही हूं. सारा ने इस पिक में प्रिंटेड ब्लू बिकिनी पहनी है और वो काफ़ी फिट व खूबसूरत लग रही हैं. उनकी सहेलियों ने भी बीच वेयर पहना है.

सारा की ये पिक भी फैंस को पसंद आ रही है और तेज़ी से वायरल हो रही है. सारा की खूबी यही है कि वो ट्रेडिशनल अवतार से लेकर हॉट बिकिनी में भी उतनी ही प्यारी लगती हैं. वो कभी भी वल्गर नहीं लगतीं क्योंकि उनके अंदाज़ में एक अलग ही क्लास है.

सारा आजकल अतरंगी के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उनका गाना चकाचक भी हिट हो चुका है. पिछले दिनों सारा अपनी फ़िल्म के डायरेक्टर और अपनी मां के साथ दिल्ली गई थीं और बंगला साहिब गुरुद्वारे से अपनी मां अमृता सिंह संग पिक्चर भी शेयर की थी. वहीं इंडिया गेट पर वो जाह्नवी कपूर संग क़ुल्फ़ी खाती नज़र आई थीं और उनकी ye पोस्ट काफ़ी पसंद की गई थी.

लगता है काम कुछ ज़्यादा ही बढ़ गया है सारा का और वो अपने माइंड में वेकेशन मोड़ में चली गई हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli