Categories: FILMEntertainment

क्रिसमस पर दिखा रिया कपूर का रोमांटिक अंदाज़, पति करण बुलानी को लिपलॉक करती आईं नज़र (Rhea Kapoor Gets Romantic on Christmas, She Shares Liplock Photo With Husband Karan Boolani)

दुनिया भर में 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया गया. क्या आम, क्या खास… हर कोई क्रिसमस के जश्न में सराबोर नज़र आया. बॉलीवुड में भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की धूम देखने को मिली और ग्लैमर इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज़ में क्रिसमस को सेलिब्रेट किया. कई सेलेब्स ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी का आयोजिन किया, जिनमें से एक हैं अनिल कपूर की बेटी और फिल्म मेकर रिया कपूर. जी हां, रिया कपूर भी खास अंदाज़ में क्रिसमस सेलिब्रेट करती नज़र आईं, लेकिन यहां सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि क्रिसमस पर रिया कपूर का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला, जब उन्होंने अपने पति करण बूलानी को लिपलॉक किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति करण बूलानी को लिपलॉक करते हुए अपनी फोटो शेयर की है. फोटो में रिया रेड कलर के आउटफिट में दिख रही हैं, जबकि उनके पति करण बूलानी व्हाइट टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में रिया के हाथों में उनका पेट डॉग भी दिखाई दे रहा है. शादी के बाद पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन पर रिया और करण अपने घर में रोमांटिक अंदाज़ में एक-दूजे को किस करते नज़र आए. रिया ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- ‘यह पहला क्रिसमस है, जब हमने @lisamishramusic को लाइव परफॉर्म करते हुए देखा. इन्होंने हमारे क्रिसमस को यादगार बना दिया. हम सभी कोविड से सेफ हैं.’ यह भी पढ़ें: जब रूढ़िवादी परंपराओं को तोड़कर शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड के ये सितारे, लोगों के सामने पेश की नई मिसाल (When These Bollywood Stars Got Married by Breaking the Orthodox Traditions, Sets a New Example in front of The People)

लिपलॉक के अलावा रिया ने इस स्पेशल डे की कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन उनके इस कोज़ी फोटो ने फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इस तस्वीर पर फैन्स ने कई तरह के कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है- ‘अरे ये इतनी मोटी क्यों लग रही है.’ दूसरे फैन ने लिखा है- ‘डॉग्स और सरोगेसी तो बॉलीवुड का ट्रेंड बन गया है.’ तीसरे शख्स ने लिखा है- ‘ऐसा लग रहा है, जैसे अनिल कपूर ही रेड ड्रेस में विग लगाकर पहुंच गए हों.’

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिया कपूर और करण बूलानी ने 14 अगस्त 2021 को एक सीक्रेट सेरेमनी में एक-दूजे के साथ सात फेरे लिए थे. दरअसल, कोरोना के चलते इस शादी में रिया और करण की फैमिली वालों के अलावा बेहद करीबी रिश्तेदार व दोस्त शामिल हुए थे. हालांकि दोनों एक-दूसरे को करीब 13 साल से जानते हैं. रिया और करण के बीच प्यार का सिलसिला साल 2010 में आई फिल्म ‘आयशा’ में साथ काम करने के दौरान शुरु हुआ था. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार कपल ने साल 2021 में शादी कर ली. शादी के बाद कपल की यह पहली क्रिसमस पार्टी थी, जिसे कपल ने अपने तरीके से खास और यादगार बनाने की कोशिश की. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर वरुण धवन-नताशा दलाल तक, साल 2021 में बॉलीवुड के इन फेमस सितारों ने की शादी (From Katrina Kaif-Vicky Kaushal to Varun Dhawan-Natasha Dalal, These Famous Bollywood Stars Got Married in 2021)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो पेशे से वो एक फैशन डिज़ाइनर हैं. वो अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर की ज्यादातर ड्रेसेज़ खुद ही डिज़ाइन करती हैं. उनका अपना एक फैशन ब्रांड भी है, जिसका नाम Rheson है. बात करें करण बूलानी की तो वो एक बिज़नेसमैन होने के साथ ही डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एडवर्टाइज़िंग से की थी. ऑस्ट्रेलिया से फिल्म एंड टीवी में पोस्ट ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद वे भारत लौट आए थे और यहां उन्होंने विज्ञापन का डायरेक्शन शुरू किया. उन्होंने कई फेमस ब्रांड्स के लिए विज्ञापन बनाए हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli