Entertainment

रणवीर सिंह के साथ साउथ इंडियन डिनर डेट पर निकलीं मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण, पत्नी की इस तरह से केयर करते दिखे एक्टर (Mom-to-be Deepika Padukone Steps Out for South Indian Dinner Date with Ranveer Singh, Actor Seen Taking Care of His Wife in This Way)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं और वो लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गैरमौजूदगी में वो अपनी मां के साथ डिनर डेट एन्जॉय करती नजर आई थीं. दरअसल, रणवीर सिंह अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए यूरोप गए थे, लेकिन अब वो वापस मुंबई लौट चुके हैं. मुंबई लौटने के बाद वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ साउथ इंडियन डिनर डेट के लिए निकले. इस दौरान वो अपनी पत्नी का हाथ थामकर उनकी केयर करते नजर आए.

बॉलीवुड का यह मोस्ट रोमांटिक कपल जब शहर के बांद्रा इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट से बाहर निकला तो दीपिका मुस्कुरा रही थीं और रणवीर एक प्यारे पति की तरह उनका हाथ थामे हुए थे. इस दौरान दीपिका का प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा था. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने टाइट ड्रेस में फिर से फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, मां संग निकलीं डिनर डेट पर, प्रेग्नेंसी ग्लो पर फैंस ने लुटाया प्यार (Mom-To-Be Deepika Padukone flaunts baby bump in black bodycone dress, actress steps out on Dinner Date with Mom, fans shower love on her beautiful looks)

साउथ इंडियन डिनर डेट पर दीपिका शानदार मैटरनिटी लुक में नजर आईं. उन्होंने लाल और सफेद गिंगम को-ऑर्ड सेट कैरी किया था, जबकि उनके पति रणवीर सफेद शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए. डिनर डेट पर कपल के अलावा दीपिका की मां उजाला और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवानी भी साथ नजर आए.

डिनर के लिए बाहर निकले दीपिका और रणवीर ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, जिसे देख उनके फैन्स भी बेहद खुश नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेग्नेंट दीपिका को सीढ़ियां चढ़ने में परेशान हो रही थी, जबकि भारी भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए वहां इकट्ठा हुई थी.

दीपिका और रणवीर के डिनर डेट के इस वीडियो को देख लोगों ने एक्ट्रेस के लिए अपनी चिंता जाहिर की, जबकि कई यूजर्स ने उनकी तारीफ भी की. एक यूजर ने लिखा- ‘दीपिका खूबसूरत लग रही हैं’, जबकि दूसरे ने कमेंट कर लिखा है- ‘रणवीर ने उनके हाथ ऐसे पकड़ रखा है, जैसे कि वह उनकी सबसे कीमती उपहार हैं.’ वहीं एक यूजर ने चिंता जाहिर करते हुए लिखा है- ‘बाहर भीड़ में उन्हें काफी सुरक्षित रहना चाहिए.’

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने डिनर के लिए बांद्रा के एक नए रेस्टोरेंट को चुना, जो हाल ही में खुला है. बेन्ने बॉम्बे रेस्तरां ने दीपिका को उनके होम टाउन बैंगलोर के बेन्ने डोसा (घी डोसा) की याद दिला दी. इससे पहले भी दीपिका साउथ इंडियन डिशेज के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. यह भी पढ़ें: Watch! बेबी बंप को लेकर ट्रोल हो रही Mom-To-Be दीपिका पादुकोण ने शेयर की फर्स्ट फोटोज, फेस पर साफ नज़र आया प्रेग्नेंसी ग्लो (Mom-To-Be Deepika Padukone Shares First Photos Amid Trolling Over Her Baby Bump)

गौरतलब है कि डिनर के बाद एक अच्छे पति की तरह रणवीर कपूर ने दीपिका का हाथ पकड़ा और उन्हें कार तक ले गए, फिर एक्ट्रेस को कार में बिठाया और वो अपनी नारंगी रंग की लेम्बोर्गिनी में बैठकर निकल गए. इस हफ्ते दीपिका का यह तीसरा डिनर डेट था, इससे पहले उन्हें अपनी मां के साथ डिनर डेट एन्जॉय करते हुए देखा गया था, जबकि रणवीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए थे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli